राजद के स्थापना दिवस पर बोले तेजप्रताप - तेजस्वी अर्जुन है और हम उसके कृष्ण...

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) आज अपना 25वां स्थापना दिवस मना रही है. इस अवसर पर पटना स्थित पार्टी दफ्तर पर समारोह का आयोजन किया गया था. हालांकि कोरोना संक्रमण के कारण अधिक लोग उपस्थित नहीं हुए और कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) का पूरी तरह से पालन किया गया.

कार्यक्रम की शुरुआत भोजपुरी गीत के साथ हुई इसके बाद राजद सुप्रीमों लालू यादव ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया. बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव इस वक़्त जमानत पर हैं और आज स्थापना दिवस के अवसर पर वह वर्चुअल तरीके से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. इससे पहले उन्होंने एक प्राइवेट चैनल से बात करते हुए अगले विधानसभा चुनावों में पीएम मोदी के विकल्प की बात भी कही. कार्यक्रम के दौरान लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी अपनी राय रखी.

तेज प्रताप ने कहा कि मैं पिक्चर का हीरों न बन जाऊं इसलिए, मुझे आंदोलन से पीछे खीचा गया. उन्होंने आगे कहा कि जब तेजस्वी दिल्ली जाते हैं, तो हम यहां पर मोर्चा संभालते हैं. हमारे पीछे कौन भौंक रहा है, हम इस बात की चिंता नही करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि संगठन में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो पार्टी को आगे बढ़ते नहीं देख सकते. उन्होंने कहा कि हम तेजस्वी को आगे निकालने का प्रयास करते हैं, किन्तु कुछ लोग उसे घेरने की कोशिश करते हैं, तो मैं बता दूं कि तेजस्वी अर्जुन है और मैं उसका कृष्ण, जब भी गोली चलेगी तो हमारा सीना आगे होगा.

स्टेन स्वामी के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक, कहा- वे न्याय के अधिकारी थे..

हार्दिक पटेल बोले- कांग्रेस से कोई नाराज़ी नहीं, भाजपा फैला रही ऐसी ख़बरें

बंगाल में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, ममता की टीम में शामिल हुआ ये दिग्गज नेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -