लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पुछा, 2020 में किसका वध होगा ? लोगों ने दिया ये जवाब
लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पुछा, 2020 में किसका वध होगा ? लोगों ने दिया ये जवाब
Share:

वैशाली: इस वर्ष के अंत में होने जा रहे बिहार विधानसभा चुनावों को देखते हुए नेताओं के बीच एक-दूसरे के खिलाफ जुबानी जंग शुरू हो गई है. इस संदर्भ में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पुत्र तेज प्रताप यादव ने ऐसा बयान दिया है, जिसके चलते जदयू और राजद के बीच जुबानी जंग छिड़नी तय है. तेज प्रताप ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2020 में किसका वध होगा? इस पर लोगों की ओर से उत्तर आया- नीतीश का. 

तेज प्रताप ने कहा कि हमारे कहने की जरूरत नहीं है. ये बात हम सभी अच्‍छी तरह जानते हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के हालात मुश्किल भरे हैं. गौरतलब है कि बिहार चुनावों को देखते हुए तेज प्रताप के भाई तेजस्‍वी यादव का एक बयान भी चर्चाओं में हैं. तेजस्वी यादव ने कहा है कि हिंदू समुदाय को बेहतर बनना है तो हमें जाति व्यवस्था से उपर उठना होगा.

तेजस्वी यादव का ये बयान विरोधियों को रास नहीं आया है. सत्ताधारी पार्टी के नेताओं ने तेजस्वी के बयान को उनके ही पिता के बयान के माध्यम से काटने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि कभी माय समीकरण से बिहार की सत्ता पर शासन करनेवाली राजद में अब नयी सोच का संचार होने लगा है. पार्टी के नेता तेजप्रताप यादव अब उसी जाति व्यवस्था को समाप्त करने की हिमायत कर रहे हैं जिसे उनके पिता लालू प्रसाद ने अपना हथियार बनाया था. 

पाकिस्तान को FATF ने जमकर फटकारा, कहा- आतंक के खिलाफ एक्शन लो नहीं तो....

वारिस और अमूल्या पर संबित पात्रा का बड़ा बयान, कहा- ओवैसी के हाथ में संविधान और दिल में पठान

पाकिस्तान के डाक विभाग की हालत खस्ता, काम करने के लिए नहीं हैं कर्मचारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -