लोकसभा चुनाव: लालू के परिवार में भीतरघात, राजद से अलग हुए तेजप्रताप
लोकसभा चुनाव: लालू के परिवार में भीतरघात, राजद से अलग हुए तेजप्रताप
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव फिर से एक बार चर्चाओं में आ गए हैं। वहीं, चर्चाओं में आते ही उन्होंने राजद को बड़ा झटका दे दिया है। वे लोकसभा चुनाव को लेकर राजद से अलग नज़र आ रहे हैं, किन्तु उनका कहना है कि राजद उनकी ही है। किन्तु अब उन्होंने छात्र राजद के संरक्षक पद से त्यागपत्र देने का फैसला लिया है। इससे स्पष्ट है कि राजद में ठीक नहीं चल रहा है।

राजद के अंदर तेजप्रताप यादव को लेकर हमेशा से कहा जा रहा है कि उनके साथ षड्यंत्र किया जा रहा है। किन्तु तेजप्रताप यादव इससे इनकार करते हुए हमेशा परिवार के एकजुट होने का बयान देते रहे हैं। वहीं राजद के अंदर और लालू परिवार में टूट को तेजप्रताप के बयान से स्पष्ट दिख रहा है। वहीं, उनका इस्तीफा देना यह स्पष्ट कर रहा है कि उनकी बातें पार्टी में नहीं सुनी जा रही है।

दरअसल, तेजप्रताप यादव शिवहर और जहानाबाद से उनके पसंद का उम्मीदवार उतारने की मांग कर रहे हैं। शिवहर से अंगेश सिंह को और जहानाबाद से चंद्रप्रकाश का नाम उन्होंने प्रत्याशी के तौर पर दिया है। इसे लेकर वे प्रेस वार्ता भी करने वाले थे किन्तु शायद उनकी बात नहीं सुनी गई। तेजप्रताप यादव को आशा थी कि, तेजस्वी यादव उनकी बात सुनेंगे। किन्तु उन्होंने कहा है कि राजद में लोग उम्मीदवारी को लेकर सही ढंग से काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर आरोप लगाया है कि पार्टी के बड़े नेता सही उम्मीदवारों को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं।

खबरें और भी:-

सपा-रालोद-बसपा गठबंधन को पीएम मोदी ने बताया 'सराब', अब बुआ-बबुआ ने दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव: 6 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे भाजपा के गिरिराज

लोकसभा चुनाव: आप को बड़ा झटका, सांसद हरिंदर सिंह खालसा ने झाड़ू छोड़ कर पकड़ा कमल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -