तेजप्रताप ने तेजस्वी के लिए स्थगित किया आंदोलन, लालू हैं इसकी वजह
तेजप्रताप ने तेजस्वी के लिए स्थगित किया आंदोलन, लालू हैं इसकी वजह
Share:

पटना: आगामी लोकसभा चुनाव से पूर्व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव को एक मंच पर लाने की तैयारियों में लगे हुए हैं। दोनों ही भाई आपस के सभी मतभेदों को भुलाकर जल्द ही एक मंच पर दिखाई देंगे। पिछले काफी समय से तेजस्वी और तेज प्रताप के बीच तनाव की खबरें मीडिया में आती रही है, लेकिन हाल ही में जिस तरह से तेज प्रताप के पैर छूते हुए तेजस्वी की तस्वीर सामने आई थी, उसके बाद से माना जा रहा था कि दोनों ही भाइयों के बीच की दरार कम हो गई है। किन्तु दोनों भाइयों के बीच की दूरी को कम करने में अहम रोल उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने अदा किया है।

रूस: केर्च जलडमरूमध्य में दो पोतों में भड़की भीषण आग, 7 भारतीय नाविकों सहित 11 की मौत

दरअसल लालू प्रसाद यादव लम्बे समय से बीमार चल रहे हैं और वे चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं। किन्तु जेल के भीतर से ही वह अपने दोनों बेटों के बीच की दूरी को कम करने की लगातार प्रयत्न कर रहे हैं। लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे तेज प्रताप से यह वचन लिया है कि अगर वो अपने पिता के लिए कोई आंदोलन करते हैं, तो छोटे भाई तेजस्वी को इस आंदोलन में साथ लेकर आए। अपने पिता के प्रति बेहद लगाव होने के चलते तेज प्रताप ने इस वचन को पूरा करने का निर्णय लिया है।

पीएम पद की दौड़ में शामिल हुए यशवंत सिन्हा, कहा दे सकता हूँ करोड़ों नौकरियां

तेज प्रताप के रवैये में बदलाव की पुष्टि इस बात से भी होती है कि, उन्होंने बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के लिए किए जाने वाले आंदोलन को यह कहते हुए स्थिगत कर दिया कि उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव 20 जनवरी को पटना में नहीं होंगे, लिहाजा वे इस आंदोलन को तत्काल प्रभाव से कुछ दिनों के लिए स्थगित कर रहे हैं। तेजप्रताप के इस बयान से स्पष्ट है कि वे अपने भाई तेजस्वी के साथ ही लालू के लिए आंदोलन करना चाहते हैं। 

खबरें और भी:-

बलूचिस्तान : तेल से भरे ट्रक और यात्री बस के बीच जोरदार भिंड़त, 30 की मौत

पेंट पहनकर आई महिला एंकर, तो भाजपा नेता मौसमी चटर्जी ने दी ये हिदायत

कर्नाटक : रिजॉर्ट में हुई मारपीट को लेकर एक विधायक पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -