तेजप्रताप यादव हुए फिल्मी, सोशल मीडिया पर जारी किया पोस्टर
तेजप्रताप यादव हुए फिल्मी, सोशल मीडिया पर जारी किया पोस्टर
Share:

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद नेता तेजप्रताप यादव अब फिल्मों में नजर आने वाले है. उन्होनें सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी कर इसकी जानकारी दी है. तेजस्वी यादव ''रूद्रा: द अवतार'' फिल्म में नजर आएंगे.

 

तेजप्रताप यादव ने पोस्टर जारी कर ये जानकारी दी है कि फिल्म जल्दी रिलीज की जाएगी. पोस्टर में तेजस्वी ब्लैक चश्मा पहने दिखाई दे रहे हैं. तेजप्रताप ने जो पोस्टर जारी किया है उसमें रूद्रा: द अवतार comming soon हिन्दी फिल्म लिखा है. हालांकि तेजप्रताप ने इसमें एक गलती कर दी. पोस्टर में कमिंग गलत लिखा हुआ है. तेजप्रताप  फिल्मों में पहले से ही रूचि रखते हैं. इसके पहले भी स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए तेजप्रताप नालंदा में एक फिल्म की शूटिंग में  शमिल हुए थे. 

तेजप्रताव यादव पिछले दिनों मुंबई में भी नजर आये थे. मुंबई में वो शत्रुघन सिन्हा से मिलने भीं पहुंचे थे. अब तेजप्रताव की फिल्म का पोस्टर आने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शत्रुघन सिन्हा से उनकी मुलाकता इस फिल्म  के सिलसिले में ही रही होगी. तेजप्रताव अक्सर इस तरह के अलग कामों के लिए चर्चा में बने रहते हैं. फिल्म के पोस्टर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उनकी मौज लेना शुरू करती है. अब देखना ये है कि तेजप्रताप फिल्मों में क्या कमाल करते हैं.

नीतीश का लालू को फ़ोन करना तेजस्वी को नागवार गुजरा

इन राज्यों में बारिश से फिर होगा लोगों का जीना मुहाल

बिहार मैट्रिक परीक्षा परिणाम घोषित, प्रेरणा राज ने टॉप किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -