तेजप्रताप मामला: जदयू की सलाह, 'राम' को मानाने के लिए 'भरत' बनें तेजस्वी

Dec 08 2018 04:44 PM
तेजप्रताप मामला: जदयू की सलाह, 'राम' को मानाने के लिए 'भरत' बनें तेजस्वी

पटना: पत्नी से तलाक की अर्जी देने के बाद से लालू के लाल तेज प्रताप यादव घर नहीं जा रहे हैं, जिसको लेकर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने तेजस्वी यादव को नैतिकता की सीख दी है. जदयू ने तेजस्वी यादव को रामचरितमानस का हवाला देते हुए उन्हें श्रीराम के भाई भरत से सीख लेने की नसीहत दी है. जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि सत्ता जाने के बाद भी तेजस्वी यादव की आत्मा सोइ हुई है. उन्हें अब अपने बड़े भाई से आंख मिलाने में डर लग रहा है.

देश में आया नया ट्रेंड, शेरवानी पर पैसे बचा उसे हनीमून पर खर्च करने लगे है आजकल के दूल्हे

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को कहा कि 'याद कीजिए जब श्रीराम के वनवास के बाद भरत को अयोध्या का राजा बनाया गया था, उस वक्त वे वनवास गए बड़े भाई राम को वापस लाने के लिए वन चले गए थे.' उन्होंने कहा कि यही नैतिकता है, एक कोशिश तो करके देखिए. बता दें कि तलाक की अर्जी पर सुनवाई के दौरान तेज प्रताप पटना तो गए लेकिन अपने घर नहीं पहुंचे. 

गुजरात : संकट के दौर से गुजर रहा हीरा कारोबार, दिवाली वेकेशन बढ़ा, कई कर्मचारियों की नौकरी भी गई

आपको बता दें कि तलाक की अर्जी देने के बाद वे काशी, मथुरा, वृंदावन में वक़्त बिता चुके हैं. खबर है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों पटना में रह रहे हैं, लेकिन घरवालों से नाराजगी के कारण वे घर नहीं जा रहे हैं. पिछले दिनों तेजप्रताप के पटना के एक होटल में ठहरे होने की खबर भी सामने आई थी.

खबरें और भी:-

22 दिसंबर को होगी GST कॉउन्सिल की 31वीं बैठक, सस्ती हो सकती है कई वस्तुएं

पेट्रोल-डीज़ल : खुशियों पर लगेगा ब्रेक, नए साल में महंगा होगा पेट्रोल-डीज़ल

पेट्रोल-डीज़ल : आज फिर गिरे दाम, जानिए महानगरों में क्या है भाव