तेजप्रताप तलाक़ मामले में आया नया मोड़, मामला सुलझाने आगे आया दूसरा तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप तलाक़ मामले में आया नया मोड़, मामला सुलझाने आगे आया दूसरा तेजप्रताप यादव
Share:

पटना: पत्नी से तलाक लेने का फैसला लेने के बाद आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव कई हफ्तों से अपने घर से दूर हैं. वृंदावन और मथुरा में कृष्ण भक्ति में मगन तेजप्रताप यादव पत्नी से तलाक के मामले पर किसी की सुनने को राजी नहीं हैं. उन्होंने घरवालों से दो टूक कह दिया है कि आंगन में कदम तभी रखेंगे, जब उनकी तलाक की बात मान ली जाएगी. पिता लालू प्रसाद यादव की बिगड़ती तबीयत और परिवार की कोशिशों के नाकाम होने के बाद अब एक खास शख्स ने तेजप्रताप यादव को समझाने का जिम्मा उठाया है, वो शख्स है तेजप्रताप यादव.

इस हफ्ते चार दिन बंद रहेंगे बैंक, समय से निपटा लें जरुरी काम

दरअसल, तेजप्रताप यादव लगातार अपनी जिद पर अड़े हुए हैं कि वो पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेकर ही मानेंगे,  तेजस्वी से लेकर लालू यादव तक इस मामले में अपने स्तर से कोशिश कर चुके हैं लेकिन तेजप्रताप मानने को तैयार नहीं हैं. मां राबड़ी देवी दिल्ली गईं तो लगा कि दोनों की मुलाकात से तेजप्रताप यादव का दिल शायद पिघल जाए और वे घर लौट आएं, लेकिन पटना लौटकर राबड़ी देवी ने बस इतना ही कहा कि उनका बेटा जल्द ही घर आ जाएगा. इन सारी कोशिशों के बीच अब तेजप्रताप यादव के सबसे छोटे जीजा और समाजवादी पार्टी के सांसद तेजप्रताप यादव ने मामला सुलझाने का जिम्मा उठाया है, आरजेडी से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि सपा सांसद तेजप्रताप अपने साले तेजप्रताप को समझाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं.

Xiaomi के साथ बिजनेस का सुनहरा अवसर, बेहद कम निवेश कर कमा सकते है अच्छा मुनाफा
 
आपको बता दें कि सांसद तेजप्रताप यादव, मुलायम सिंह यादव के पोते और लालू प्रसाद यादव की छोटी बेटी राजलक्ष्मी के पति हैं. यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद तेजप्रताप ने 26 फरवरी 2015 को लालू प्रसाद यादव की बेटी राजलक्ष्मी के साथ शादी की थी. 2014 के लोकसभा चुनाव में मुलायम सिंह ने मैनपुरी और आजमगढ़ से चुनाव जीता थे, जिसके बाद उन्होंने मैनपुरी सीट से त्यागपत्र दे दिया था. खाली हुई मैनपुरी सीट पर हुए उपचुनाव में तेजप्रताप ने जीत दर्ज की थी. वहीं इस मामले में लालू के पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि सांसद तेजप्रताप, लालू के लाल से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं और उन्हें मानाने की कोशिश कर रहे है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव से पहले इनकी पेंशन दोगुनी कर सकती है सरकार

हार्इ स्‍पीड बिना इंजन वाली ट्रेन 15 दिसंबर तक उतरेगी पटरी पर

इंदौर पहुंचे मनमोहन सिंह पर कैलाश विजयवर्गीय ने दागे सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -