तलाक की पहली सुनवाई के बाद फिर गायब हुए तेजप्रताप, यादव परिवार में मची खलबली
तलाक की पहली सुनवाई के बाद फिर गायब हुए तेजप्रताप, यादव परिवार में मची खलबली
Share:

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी पर गुरुवार को पटना के परिवार न्‍यायालय में सुनवाई की गई.  इसमें उपस्थित होने के बाद वे फिर कहां गए, किसी को पता नहीं है. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप शायद परिवार के दबाव से बचने के लिए घर नहीं पहुंचे हैं, इससे स्‍पष्‍ट है कि वे तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं. दरअसल, तेजप्रताप नहीं मानेंगे, इसके संकेत पहले दिन से ही मिल रहे हैं.

भारत बना दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ ई कॉमर्स मार्केट

उल्लेखनीय है कि बीते दो नवंबर को तेजप्रताप यादव ने पटना के फैमिली कोर्ट में पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के लिए की अर्जी फाइल की थी,  इसके बाद से परिवार में हर स्‍तर पर उन्‍हें समझाने की कोशिश लगातार जारी है, लेकिन वे अपनी जिद पर अड़े हैं, तब से वे घर से बाहर हैं. तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद वे काशी से लेकर ब्रज-वृंदावन तक मंदिर मंदिर घूमते रहे हैं.

खुशखबरी : लगातार दूसरे दिन गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए आज की कीमत
 
गुरुवार को तलाक के मुकदमे की पहली सुनवाई के लिए लौटे भी तो घर पर नहीं, होटल में ठहरे. मुकदमे की सुनवाई के दौरान हाजिर होने के बाद फिर वे कहां चले गए, किसी को पता नहीं है. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप बीती रात पटना के एक होटल में रुके थे, मुकदमे की सुनवाई के दौरान वे गांधी मैदान इलाके में किसी करीबी दोस्‍त के पास चले गए थे. इसके बाद उनकी घर वापसी की उम्‍मीद थी, लेकिन वे अभी भी बाहर ही हैं, तेजप्रताप का यह कदम बताता है कि वे अपने फैसले पर कायम हैं और किसी दबाव में आने के मूड में नहीं हैं. 

खबरें और भी:-

शेयर बाजार के लिए बेहतरीन रहा आज का दिन, आया जबरदस्त उछाल

पीएम मोदी को बड़ा झटका, पूर्व आर्थिक सलाहकार ने नोटबंदी को बताया क्रूर कदम

TCS ने रिलायंस को पछाड़ा, फिर बनी सबसे मूल्यवान कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -