जिद पर अड़े हुए हैं तेजप्रताप, लालू बोले 'सब ठीक हो जाई'

Nov 10 2018 09:45 AM
जिद पर अड़े हुए हैं तेजप्रताप, लालू बोले 'सब ठीक हो जाई'

पटना: राजद अध्यक्ष लालू यादव तेजप्रताप के तलाक लेने की जिद से परेशान हैं, लेकिन इस मुद्दे पर उन्होंने कहा है कि लईकन सब है, सब ठीक हो जाई. लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और बीमारी की वजह से रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. रिम्स मेंभर्ती लालू टीवी से तेजप्रताप के बारे में दिखायी जा रही खबरों पर पल-पल नजर रख रहे हैं, जिस कारण लालू का ब्लडप्रेशर बढ़ गया है. 

भारत सरकार ने किया ऐलान, 6 एयरपोर्ट को देगी लीज पर

उल्लेखनीय है कि जब से तेजप्रताप ने अपनी पत्नी एेश्वर्या से तलाक की अर्जी दाखिल की है, तबसे वो विवादों में है. तेजप्रताप पर मीडिया की नजर लगातार बनी हुई है. उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया गया है, लेकिन वे अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. उनके तलाक की खबर सुन पिता लालू की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है, वे डिप्रेशन में चले गए हैं. उनका इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया है कि लालू की स्थिति पहले की तुलना में बेहतर है, लेकिन वे चिंताग्रस्त दिखाई दे रहे हैं.

केंद्र सरकार करेगी इलाहाबाद बैंक की 3,054 करोड़ रुपये देकर आर्थिक सहायता

आपको बता दें कि दीपावली के दिन लालू ने डॉक्टरों की सलाह के बाद मिठाई खाई थी, दस से ज्यादा बिमारियों से जूझ रहे राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य को लेकर उनका परिवार भी खासा चिंतित है. तेजप्रताप के विवाद के बाद वो थोड़े परेशान जरूर हो गए थे और उनके स्वास्थ्य को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. 

खबरें और भी:-

फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

?