तेजस्विनी और अक्षत देशपांडे इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र
तेजस्विनी और अक्षत देशपांडे इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र
Share:

कई टीवी रियलिटी शो हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसा ही एक शो है सुवर्णा सुपरस्टार और आज हमारे पास इस शो के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। मशहूर बंगाली टेलीविज़न अभिनेत्रियाँ तेजस्विनी शकर, अक्षता देशपांडे और अश्विनी मशहूर शो सुवर्णा सुपरस्टार पर सेलिब्रिटी मेहमानों के रूप में दिखाई देने वाली हैं। इस शो का टेलीकास्ट सोमवार से शुक्रवार तक प्रसारित हुआ। इस शो की होस्ट शालिनी सत्यनारायण हैं।

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री अक्षता ने कहा कि इस तरह के एक महान शो का हिस्सा बनने में बहुत मज़ा आया जहाँ महिलाओं को प्राप्त करने वालों को विभिन्न खेल खेलने और रोमांचक पुरस्कार जीतने का मंच मिलता है। ” इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा, "मेरी बहन सौम्या मेरे जीवन में असली सुपरस्टार है।" वर्तमान में अक्षता टीवी धारावाहिक माथे वसंत में काम कर रही है। इस शो में वह अपर्णा की भूमिका निभा रही हैं, जो एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं।

इस शो में अक्षता के अलावा तेजस्विनी भी नजर आएंगी। वह फिलहाल टीवी शो संगरशा में काम कर रही हैं। इस शो में वह जिला कलेक्टर का किरदार निभा रही हैं जो चाहती है कि गाँव के मुखिया के विरोध के बावजूद एक गाँव में स्कूल पनपे। अश्विनी की बात करें तो वह मुदुलक्ष्मी में नजर आती हैं। इससे पहले, कई अन्य प्रसिद्ध अभिनेता जैसे कि ऐंद्रिता राय, चैत्र वासुदेवन, सुधरानी, ​​अनु प्रभाकर और रैपिड रश्मि, दिशा मदान, वैष्णवी गौड़ा और श्वेता प्रसाद भी सुवर्णा सुपरस्टार पर दिखाई दीं।

असम में अमित शाह ने पूछा कांग्रेस से सवाल, कहा- आपने क्या किया? जो भी किया वो नरेंद्र मोदी...

सोनू सूद ने उठाया एक और सराहनीय कदम, ब्लड कैंसर मरीजों की करेंगे मदद

इस राज्य में बिना लाइसेंस के घर में नहीं रख पाएंगे शराब, वरना होगी कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -