कुष्मांडा के बाद आज स्कंदमाता बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
कुष्मांडा के बाद आज स्कंदमाता बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों नवरात्रि चल रही है ऐसे में इस पर्व को सभी जमकर एन्जॉय कर रहे हैं फिर वह आम लोग हो या फिर सेलेब्स. आम लोगों के साथ ही इस पर्व को सेलेब्स भी जमकर एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन एक एक्ट्रेस कुछ ज्यादा ही अच्छे से नवरात्रि को एन्जॉय करने में लगीं हुईं हैं. जी हाँ, एक टीवी एक्ट्रेस को नवरात्रि का अच्छा खुमार चढ़ा है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित की जो इन दिनों जमकर फेस्टिव मूड में नजर आ रहीं हैं.

उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे देखकर आपको बहुत अच्छा लगेगा क्योंकि उन्होंने माता बनकर अपनी तस्वीरें अपलोड की है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने यह तय किया था कि वह हर दिन माँ दुर्गा के अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी और आज वह माँ स्कंदमाता के अवतार में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है (पंचमी )Skandamata depicts SALVATION. #navratri #godiskind #lifeisgood #tejaswinipandit Photography : @bharatpawarphotography Mua : @vinodsarode Hair : poonam gaikwad Styling : @nakshu18आज नवरात्रि का पांचवा दिन है और आज तेजस्वी स्कंदमाता की तरह नजर आ रहीं हैं और आकर्षक लग रहीं हैं.

इस तस्वीर में उन्होंने वाइट साड़ी पहनी है और पूरी तरह से हरे रंग में रंगी हुईं नजर आ रहीं हैं जो आकर्षक दिखाई दे रहा है. इसके पहले वह शैलपुत्रीदेवी के रूप में, चंद्रघंटा के रूप में, ब्रह्मचारिणी और कुष्मांडा के रूप में नजर आ चुकीं हैं. वह अब कल अगले रूप में नजर आने के लिए तैयार हैं.

कुष्मांडा अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

नवरात्री में हर दिन मातारानी के रूप अपना रही है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -