कालरात्रि के अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
कालरात्रि के अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

नवरात्रि की धूम हर शहर में नजर आ रहीं हैं ऐसे में आम लोगों के साथ ही सेलेब्स भी पीछे नहीं है सभी गरबे करते हुए नजर आ रहे हैं. आज हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित की. जी हाँ, वैसे तो हर कोई सज संवर कर तस्वीरें क्लिक करवा रहा है लेकिन इनके जैसे तस्वीरें कोई क्लिक नहीं करवा सकता है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित इस समय सबसे ज्यादा नवरात्रि फेम में नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज हर दिन अलग दिखाई दे रहा है.

आप सभी को पता ही होगा कि उन्होंने यह तय किया था कि वह हर दिन माँ दुर्गा के अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी आज वह माँ कालरात्रि के अवतार में नजर आ रहीं हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है (सप्तमी)Kalratri depicts POWER.#navratri #godiskind #lifeisgood #tejaswinipandit Photography : @bharatpawarphotography Mua : @vinodsarode Hair : poonam gaikwad Styling : @nakshu18Jewelry partner : @aadyaaoriginals

इस तस्वीर में वह लाल साड़ी में नजर आ रहीं हैं उन्होंने हाथ में त्रिशूल ले रखा है और बहुत ही विकराल रूप में दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं वह हर दिन माँ दुर्गा के अलग-अलग अवतार में नजर आ रहीं हैं. इसके पहले वह शैलपुत्रीदेवी के रूप में, चंद्रघंटा के रूप में, ब्रह्मचारिणी कुष्मांडा, स्कंदमाता, कात्यायनी के रूप में नजर आ चुकीं हैं.

आज माँ कात्यायनी बनकर बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

कुष्मांडा के बाद आज स्कंदमाता बनकर खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

कुष्मांडा अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -