तेजस्वी ने लिखा नीतीश को शिकायतनामा
तेजस्वी ने लिखा नीतीश को शिकायतनामा
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने का मुद्दा कई बार उठा चुके है मगर अब इसी को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश को पत्र लिखा है. आम बजट में बिहार की अनदेखी को लेकर तेजस्वी यादव ने अपने पत्र में कहा है कि वर्तमान बिहार सरकार लोगों को यह कहकर भ्रमित कर रही है कि केंद्र और राज्य में एक ही गठबंधन की सरकार होने से विकास को गति मिलेगी मगर ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है.

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में तेजस्वी ने कहा है कि वर्तमान राज्य सरकार के अनुसार राज्य में डबल इंजन की सरकार है लेकिन इस नई सरकार के गठन के बाद अब तक सिर्फ अपराध की घटनाओं को ही डबल इंजन मिला है. तेजस्वी ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार किन्हीं अज्ञात वजहों से किसी प्रकार का कोई तालमेल नहीं बना पा रही है. तेजस्वी ने कहा कि गठबंधन में भाजपा और जदयू के नेता एक दूसरे पर राजनीतिक वर्चस्व स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं और इस मंशा के बीच बिहार की जनता पिस रही है.

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के साथ सरकार बनाने के बावजूद वह केंद्र सरकार से बिहार को कुछ भी नहीं दिलवा पाए, ना विशेष राज्य का दर्जा, ना विशेष पैकेज और ना ही बाढ़ राहत के नाम पर राशि. तेजस्वी ने कहा कि 2015 विधानसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार बिहार की जनता को अपनी सभाओं में प्रधानमंत्री की वादाखिलाफी की रिकॉर्डिंग सुनाया करते थे लेकिन अब भाजपा के साथ सरकार बना लेने के बाद नीतीश कुमार को चाहिए था कि वह अनुसार 15-15 लाख रुपए सभी लोगों के खाते में डलवा दें.

जब तेजस्वी को जदयू से मुँह की खानी पड़ी

बजट पर तेजस्वी ने कहा फेल हुआ डबल इंजन

बड़ी खबर : तेजस्वी से नाखुश आरजेडी महासचिव का इस्तीफा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -