तेजस्वी ने रखी तेजप्रताप को पार्टी से निकालने की शर्त, लालू परिवार में मचा हड़कंप !
तेजस्वी ने रखी तेजप्रताप को पार्टी से निकालने की शर्त, लालू परिवार में मचा हड़कंप !
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में इन दिनों सब कुछ सही नहीं चल रहा है. पटना लौटने के दूसरे दिन भी तेजस्वी यादव विधानसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हुए. इसको लेकर कयासों का बाजार गर्म हो गया है. इसी बीच बिहार सरकार के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता विजय सिन्हा के दावे ने राजनितिक गलियारे में हडकंप मचा दिया है. मंत्री विजय सिन्हा ने दावा किया है कि तेजस्वी ने अपने परिवार के समक्ष तेजप्रताप को पार्टी से निकालने की शर्त रख दी है, जिसकी वजह से लालू परिवार में हडकंप मच गया है.

उल्लेखनीय है कि काफी समय से तेजस्वी बिहार से बिना बताए नदारद रहे. वापस पटना लौटने के दूसरे दिन भी विधानसभा के मानसून सत्र में शामिल नहीं हुए. तेजस्वी की सदन से अनुपस्थिति को लेकर तरह-तरह के कयास लगे जा रहे हैं. इसी बीच बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा ने बड़ा दावा किया है. विजय सिन्हा का दावा है कि उन्हें राजद सूत्रों ने जानकारी दी है कि लालू परिवार में सब कुछ सही नहीं चल रहा और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक खास शर्त की वजह से विधानसभा नहीं आ रहे हैं.

विजय सिंह ने कहा कि सूत्रों ने उन्हें बताया कि तेजस्वी यादव ने अपने परिवार में तेजप्रताप यादव को पार्टी से बाहर करने की शर्त रखी है. विजय सिन्हा की मानें तो जब तक तेजप्रताप यादव को पार्टी से बाहर नहीं किया जाएगा तब तक तेजस्वी यादव विधानसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं होंगे.  वहीं, राजद ने मंत्री के दावों को खारिज किया है. पार्टी के MLA भाई वीरेन्द्र ने कहा है कि विरोधी अफवाह उड़ा रहे हैं. उनके दावा में कोई सच्चाई नहीं है. तेजस्वी जल्द सदन में नज़र आएंगे. वहीं, राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी ने मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है.

आकाश विजयवर्गीय पर बेहद नाराज़ हुए पीएम मोदी, कहा - मनमानी करने की छूट किसी को नहीं

पीएम मोदी के नेतृत्व में चल रही भाजपा संसदीय दल की बैठक, अडवाणी-जोशी शामिल नहीं

आज़म खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जया प्रदा पर की थी बेहद अभद्र टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -