RJD MLA अरुण यादव पर लगे है गंभीर आरोप, तेजस्‍वी का नही दिख रहा कार्रवाई का मूड
RJD MLA अरुण यादव पर लगे है गंभीर आरोप, तेजस्‍वी का नही दिख रहा कार्रवाई का मूड
Share:

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) दुष्‍कर्म कांड में फंसे अपने विधायक पर कार्रवाई करने के मूड में नहीं है. ऐसा संकेत सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की गैर-मौजूदगी में पार्टी का कामकाज देख रहे उनके पुत्र व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने दिया है. विदित हो कि बीते 18 जुलाई को पटना में संचालित देह व्‍यापार गिरोह के चंगुल से भागी भोजपुर की एक नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया था कि उसे पटना में एक इंजीनियर और एक विधायक के आवास पर भेजा जाता था. पीडि़त लड़की ने आरा कोर्ट में दर्ज अपने पहले बयान में विधायक का नाम नहीं लिया, लेकिन दूसरे बयान में स्‍पष्‍ट कहा कि पटना स्थित विधायक के आवास पर उसके साथ दुष्‍कर्म किया गया. इसके बाद विधायक अरूण यादव पर पुलिस का शिकंजा कस गया है. वे फरार हैं. आगे जानते है पूरी रिपोर्ट 

VIDEO: राष्ट्रपति पुतिन ने की सऊदी अरब पर हुए हमले की आलोचना, दिया 'कुरान' का हवाला

अपने बयान में तेजस्वी यादव ने कहा कि मामला कोर्ट में है, अगर विधायक गलत साबित होंगे तो कार्रवाई होगी. तेजस्‍वी ने विधायक का बचाव करते हुए कहा कि चर्चाएं तो होती ही रहती हैं, हमें कोर्ट बनने की जरूरत नहीं है.तेजस्‍वी की बातों पर गौर करें तो स्‍पष्‍ट है कि आरजेडी दुष्‍कर्म के आरोपित विधायक के खिलाफ कोर्ट के फैसले तक कार्रवाई करने के मूड में नहीं है. कोर्ट की प्रक्रिया लंबी चलनी है, इसलिए माना जाना चाहिए कि पार्टी के स्‍तर पर कोई कार्रवाई अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद ही होगी.

सांसद मीनाक्षी लेखी ने इस पद पर ली शपथ, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी थे मौजूद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके पहले भी नवादा के तत्‍कालीन आरजेडी विधायक राजबल्‍लभ यादव के खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने दुष्‍कर्म का आरोप लगाया था. तब पार्टी ने उन्‍हें निलंबित कर दिया था. बाद में राजबल्‍लभ यादव को इस ममले में दोषी पाया गया. फिलहाल वे जेल में हैं. लेकिन विधायक अरुण यादव के मामले में पार्टी तत्‍काल कार्रवाई के मूड मे नहीं है.

कांग्रेस MLA लक्ष्मण सिंह का आरोप, कहा- माफ़ी मांगे राहुल गाँधी, पूरा नहीं किया वादा

दिग्विजय के भगवा और दुष्कर्म वाले बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, कहा- अपराधी सिर्फ अपराधी होता है....

जम्मू-कश्मीर में मतदान का दौर होगा शुरू, पहली बार होगा बीडीसी चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -