आज है तेजस्‍वी यादव की शादी, जानिए कौन है लड़की?

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव आज शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ, वह आज यानी गुरुवार को दिल्‍ली में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मिली जानकारी के तहत तेजस्‍वी यादव के शादी समारोह में पारिवारिक सदस्‍यों के अलावा कुछ बेहद ही करीबी लोगों को आमंत्रित किया गया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि तेजस्‍वी यादव के शादी समारोह में काफी कम लोगों के शामिल होने की संभावना है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि तेजस्‍वी यादव की होने वाली दुल्हन के फोटो से लेकर नाम तक में अब तक कुछ सामने नहीं आया है।

बात करें शादी के बारे में तो शादी राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के सैनिक फार्म इलाके में होगी। इस शादी को लेकर वहां तैयारियां भी चल रही हैं। कहा जा रहा है तेजस्‍वी यादव की शादी के पूर्व की रस्‍में लगभग पूरी हो चुकी हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि तेजस्‍वी यादव की शादी में परिवार के अलावा कुछ चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। इसी के साथ उनके विवाह समारोह को काफी सीमित रख गया है। आपको बता दें कि इस शादी के बाद रिसेप्‍शन बिहार की राजधानी पटना में आयोजित होगा।

यह उम्‍मीद जताई जा रही है कि रिसेप्‍शन में पार्टी के प्रमुख नेताओं के अलावा अन्‍य लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। अभी इस समय लालू परिवार ने तेजस्‍वी यादव के विवाह कार्यक्रम को काफी सीमित रखा है। बीते बुधवार को तेजस्‍वी यादव की शादी को लेकर उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने पुष्टि की थी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर तेजस्‍वी की शादी की पुष्टि की थी। उन्होंने लिखा था, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला।’ तेजस्वी जिनसे शादी करने जा रहे हैं उस लड़की का नाम राजश्री बताया जा रहा है। कहा जा रहा है राजश्री हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहने वाली हैं।

शिल्पी-पवन की कैमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, 24 घंटे में मिले लाखों व्यूज

अमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के शिनजियांग क्षेत्र से आयात पर रोक लगाने वाला विधेयक पारित किया

CDS बिपिन रावत के निधन से सदमे में देश, आज संसद में बयान देंगे रक्षा मंत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -