तेजस्वी यादव अपने ही वार का हुए शिकार
तेजस्वी यादव अपने ही वार का हुए शिकार
Share:

पटना : कहते हैं जो दूसरों के लिए गड्ढा खोदता है वह खुद उसी में गिर जाता है यह कहावत सच हुई बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर. जी हाँ तेजस्वी जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं गवाना चाहते ऐसे में उन पर वार करने के चक्कर में खुद ही चक्कर में फंस गए.

दरअसल शुक्रवार को तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने राज्य प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए एक मासूम बच्ची के साथ हुए रेप की घटना की बात कही और बच्ची का नाम व फोटो भी शेयर कर दी. हालाँकि उन्होंने यह सब अपने विरोधियों को घेरने और नीतीश कुमार पर प्रहार करने के उद्देश्य से किया लेकिन उनके ट्वीट करने के बाद ही महिला आयोग ने इस पर संज्ञान लेते हुए तेजस्वी से जवाब तलब किया है.

महिला आयोग के अलावा ट्विटर यूजर्स ने भी तेजस्वी की इस हरकत की कड़े शब्दों में निंदा की और उन्हें ऐसा न करने की समझाइश भी दी गई. वहीँ महिला आयोग ने राजद के नेता तेजस्वी से इस सन्दर्भ में अपना जवाब देने के लिए कहा है. नीतीश सरकार पर वार करने का तेजस्वी का यह तरीका उन पर कितना भारी पड़ेगा इसका अंदाजा तेजस्वी ने नहीं लगाया था.

JDU ने लालू पर साधा निशाना

नीतीश पर पत्थर, वहीँ तेजस्वी पर बरसे फूल

प्रगति की ओर अग्रसर नीतीश सरकार का बिहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -