अब इस एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कहा- 'अगले साल पक्का...'
अब इस एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कहा- 'अगले साल पक्का...'
Share:

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को आप सभी स्वरागिनी जैसे शो में देख चुके होंगे. वहीं उन्हें आखिरी बार वूट की सीरीज 'सिलसिला बदलते रिश्त का' में 'मिष्टी' की मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा गया था. ऐसे में वह बीते दिनों ही रोहित शेट्टी के स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग करके वापस आईं हैं. वहीं अब खबरें हैं कि वह बिग बॉस 13 में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी को खतरों के खिलाडी शो के दौरान चोट लग गई थी इस वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा.

ऐसे में अब वह बिग बॉस 13 को लेकर चर्चाओं में हैं. खबरें हैं कि तेजस्वी सलमान खान की तरफ से होस्ट किए गए शो में हिस्सा ले सकती हैं और वह इस शो में दमदार कंटेस्टेंट के रूप में उभरेंगी. ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री ने इस खबर को लेकर प्रतिक्रिया दी है और 'बिग बॉस 13' के लिए संपर्क किए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि, "मुझे इस बार भी संपर्क किया गया था, लेकिन मैंने अभी एक रियलिटी शो किया था. इसलिए मैं अभी रेस्ट करना चाहती हूं. हां, यदि मौका मिला तो मैं इस शो को अगले साल जरूर करना चाहूंगी.''

आप सभी को बता दें कि तेजस्वी को लेकर जब ये खबरें सामने आई थीं कि वह बिग बॉस 13 में भाग ले रही हैं, इसे लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित थे लेकिन अब उनके मना करने पर सभी नर्वस हैं. तेजस्वी को कलर्स के शो 'संस्कार - धरोहर अपनों की' से फेम हासिल हुआ था और फिर उन्होंने 'स्वरागिनी', 'पहरेदार पिया की', 'रिश्ता' जैसे कई लोकप्रिय शो में काम किया है.

गणेशोत्सव के लिए कुछ इस तरह तैयार हुई है टपु सेना

बेटे के सामने सनी देओल का खुलासा, बताया पहली डेट पर क्या किया था ?

हिना का पत्ता कट होने के बाद इन दो सेक्सी अभिनेत्रियों में लगी कोमोलिका बनने की होड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -