बंगाल में दीदी की हैट्रिक, तेजस्वी ने राज्य की ममतामयी जनता को कहा- 'बधाई हो'

May 02 2021 04:23 PM
बंगाल में दीदी की हैट्रिक, तेजस्वी ने राज्य की ममतामयी जनता को कहा- 'बधाई हो'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल समेत तीन राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के लिए हुए चुनावों के परिणाम सामने आ रहे हैं। बंगाल में तीसरी बार ममता बनर्जी का लौटना लगभग पक्का हो गया है। ऐसे में विपक्ष काफी गदगद है। इसी बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राष्टीय जनता दल (राजद) के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता को जीत की बधाई दी है। उन्होंने इसे जनता के स्नेह और विश्वास की जीत करार दिया है।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'पश्चिम बंगाल की 'ममतामयी' जनता को कोटि-कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद। आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। ये ममता बनर्जी  जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है।'

बता दें कि इससे पहले चुनाव पूर्व पश्चिम बंगाल जाकर ममता बनर्जी का समर्थन करने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी TMC की जीत पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने इसे ममता पर 'दीदी ओ दीदी' कटाक्ष का जवाब भी दिया  है। वहीं, NCP चीफ शरद पवार ने ममता को बधाई देते हुए लोगों की भलाई और महामारी का मुकाबले करने के लिए कहा है।

 

राजस्थान की राजसमंद विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत, 2 सीटों पर कांग्रेस का नेतृत्व

विधानसभा चुनाव: ममता- विजयन और स्टालिन को CM केजरीवाल ने दी जीत की बधाई

बंगाल चुनाव: सच हुई प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी, फिर भी लिया संन्यास, जानिए क्यों ?