नितीश पर पत्थर फेंके जाने से नाराज़ हुए तेजस्वी, कहा- लोकतंत्र में विरोध सिर्फ मतदान से हो
नितीश पर पत्थर फेंके जाने से नाराज़ हुए तेजस्वी, कहा- लोकतंत्र में विरोध सिर्फ मतदान से हो
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों की वोटिंग हो चुकी है. तीसरे चरण के मतदान में अधिक से अधिक सीटें अपने पक्ष में करने के लिए सभी पार्टियों के दिग्गज नेता धुआंधार प्रचार में लगे हुए हैं. एक-एक दिन में कई-कई जनसभाएं कर रहे हैं. मंगलवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार जब मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे, तो उन्हें कड़े विरोध का सामना करना पड़ा. जब सीएम रैली को संबोधित कर रहे थे, तब उन पर प्याज और पत्थर फेंके गए.

इस घटना को लेकर उनके प्रमुख विरोधी RJD नेता तेजस्वी य़ादव ने भी नाराजगी जाहिर की है. तेजस्वी यादव ने इस संबंध में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी ने मंगलवार रात किए गए अपने ट्वीट में लिखा है कि, "आज चुनावी सभा में किसी ने आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी की ओर प्याज फेंकी. यह पूर्णत: निंदनीय, अलोकतांत्रिक और अवांछनीय व्यवहार है. लोकतंत्र में प्रतिरोध की अभिव्यक्ति सिर्फ मतदान में होनी चाहिए और इसके अलावा कोई भी तरीका स्वीकार्य नहीं हो सकता."

आपको बता दें कि नीतीश कुमार जब स्टेज से जनता को संबोधित कर रहे थे तो नीचे से मंच की तरफ किसी शख्स ने प्याज और पत्थर फेंके. इस दौरान पत्थर फेंकने वाले शख्स ने निरंतर नारेबाजी की और कहा कि शराब खुलेआम बिक रही है, तस्करी हो रही है, मगर आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

फ़्रांस के चर्च पर हमला करने वाले आरोपी को हुआ कोरोना

एक ही जांच से होगा कोरोना और मौसमी जांच का खुलासा, इस देश ने नई पद्धति को दी मंजूरी

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा को युवतियों ने चप्पल से पीटा, छेड़खानी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -