काफी समय बाद तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा और नितीश कुमार पर साधा निशाना
काफी समय बाद तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा और नितीश कुमार पर साधा निशाना
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लंबे अरसे के बाद अपनी चुप्पी तोड़ दी है. तेजस्वी ने कहा है कि पारंपरिक तरीके से चलने वाली राजनीति को अब बदलना होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पलटू चाचा यानी बिहार के सीएम नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है. हमारी पार्टी को नीचा और कमजोर दिखाने का प्रयास किया जा रहा है.

तेजस्वी यादव ने ये बातें राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कही हैं. बैठक को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि हमें सभी को साथ लेकर चलना है. जिनके साथ समाज में नाइंसाफी हो रही हो, हम उनकी बात करते हैं, किन्तु उनके लिए कार्य नहीं कर पाते हैं.इस दौरान उन्होंने अपने पिता और पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का भी उल्लेख किया. उन्होंने कहा है कि जितनी कठिनाई हमारे पिता ने झेली, उतनी कठिनाई आज तक किसी भी राजनेता ने नहीं झेली है. तेजस्वी ने कहा है कि हमें जितना सताया जाएगा और परेशान किया जाएगा, हम उतना सशक्त होंगे. 

तेजस्वी यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा है कि मात्र एक शख्स पार्टी को मजबूत नहीं कर सकता है. सबकी मेहनत और सबका साथ आवश्यक है. हमें स्वार्थ को किनारे रखना होगा. कुछ गलतियां मुझसे भी हुई है. पार्टी में संवाद की कमी को जल्द ही दूर किया जाएगा.

अमेठी में स्मृति ईरानी ने लगाई चौपाल, कहा - आपने सांसद नहीं, दीदी को चुना है

कमलनाथ के मंत्री के विवादित बोल, कहा - भगवान राम ने बढ़ा दिए पेट्रोल-डीज़ल के दाम

कराची स्थित भारतीय दूतावास पर अतिक्रमण की कोशिश, भारत ने दर्ज कराया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -