बिहार में सीएम कैंडिडेट को लेकर मचा घमासान, अब तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान
बिहार में सीएम कैंडिडेट को लेकर मचा घमासान, अब तेजस्वी ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: महागठबंधन में सीएम उम्मीदवार को लेकर मचे घमासान के बीच तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के घटक दलों को आईना दिखा दिया है. जीतनराम मांझी की तरफ से लगातार दलित सीएम उम्मीदवार की चर्चा छेड़े जाने पर तेजस्वी ने स्पष्ट कर दिया कि आज की तारीख में दलित और पिछड़े मुख्यमंत्री बन रहे हैं तो वो लालू प्रसाद की ही कोशिशों का परिणाम है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा है कि वो लालू प्रसाद को धन्यवाद देते हैं और ये उन्हीं की देन है कि लोग अपने अधिकार की मांगों को लेकर आवाज़ उठाने लगे हैं. राजद ने भले ही तेजस्वी को सीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया है, किन्तु उनके सहयोगी दल तेजस्वी को सीएम मानने को राजी नहीं हैं. विशेष तौर पर जीतनराम मांझी लगातार इस बात का उल्लेख करते रहे हैं कि सीएम कैंडिडेट का फैसला अभी नहीं हुआ है, किसी दलित चेहरे को भी उम्मीदवार बनाया जा सकता है. 

तेजस्वी यादव ने मांझी सहित अपने सभी गठबंधन दलों के नेताओं को इसका जवाब दे दिया है. तेजस्वी ने स्पष्ट कहा है कि ये लालू प्रसाद की ही देन है कि आज पिछड़े और दलित समाज के लोग बिहार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. हम लोगों की ये हमेशा कोशिश रही है कि केवल राजनीति के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि शिक्षा खेल संस्कृति हर क्षेत्र में दलित पिछडों को नेतृत्व मिले. 

बिहार में बीएड छात्रों का प्रदर्शन, उपेंद्र कुशवाह बोले- हम करेंगे समर्थन

बसपा MLA रामबाई ने फिर दिखाया उग्र रूप, सील करवाया डॉक्टर का क्लिनिक, दवाइयां भी की जब्त

सीएम गहलोत ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, आयुष्मान योजना को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -