चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर भड़के तेजस्वी यादव, भाजपा सरकार पर साधा निशाना
चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर भड़के तेजस्वी यादव, भाजपा सरकार पर साधा निशाना
Share:

पटना: पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की INX मीडिया मामले में हुई गिरफ्तारी के मुद्दे पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय जैसी जांच एजेंसियां भाजपा के IT सेल के रूप में कार्य कर रही हैं।

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार राजनीतिक बदले की दुर्भावना से प्रेरित होकर विपक्ष के नेताओं को निशाना बना रही है और उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है। हालांकि, तेजस्वी ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद थी कि पी चिदंबरम के विरुद्ध निष्पक्ष जांच होगी। तेजस्वी ने आगे कहा कि सभी को न्यायपालिका पर भरोसा होना चाहिए।

तेजस्वी ने कहा है कि भाजपा अपनी सहूलियत के हिसाब से संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर और नष्ट कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद से ही देश में नकारात्मक सियासत की शुरुआत हुई है और विपक्ष के नेताओं को व्यक्तिगत शत्रु समझते हुए उनके खिलाफ जांच एजेंसियों को लगा दिया जा रहा है। आपको बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को INX मीडिया से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में CBI ने गिरफ्तार किया है।

धारा 370 पर नहीं मिली बधाई प्रस्ताव लाने की अनुमति, भाजपा ने दिल्ली में किया प्रदर्शन

चिदंबरम की गिरफ़्तारी को गहलोत ने बताया साजिश, कहा- ये ध्यान भटकाने का प्रयास

चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर बोले सुशिल मोदी, कहा- पूर्व गृह मंत्री ने की थी ISI की सहायता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -