'पहले महंगाई डायन लगती है अब भौजाई लगती है', नितीश कुमार पर तेजस्वी का तंज
'पहले महंगाई डायन लगती है अब भौजाई लगती है', नितीश कुमार पर तेजस्वी का तंज
Share:

पटना: राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि एक समय में जिन्हें महंगाई डायन लगती थी आज उन्हें वही महंगाई भौजाई लगने लगी है. पिछले चुनाव में जिन्होंने नीतीश कुमार के DNA में खराबी बताई थी आज वो उन्हीं के समक्ष नतमस्तक हो गए हैं. तेजस्वी ने कहा कि लगता है नीतीश कुमार की आत्मा बंगाल की खाड़ी में डूब चुकी है.

तेजस्वी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के स्थापना दिवस के मौके पर अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी के लोग यदि एकजुट होकर चुनाव लड़ें तो कोई माई का लाल हमें मात नहीं दे सकता है. तेजस्वी ने राजद अध्यक्ष की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने 90 के दशक में ना सिर्फ पिछड़े हुए लोगों को आवाज दी, बल्कि सामाजिक क्रांति का नेतृत्व भी किया. आज संसद में सभी लोगों कोउनकी कमी खलती है. लालू एक विचार हैं आप उन्हें खत्म नहीं कर सकते.

तेजस्वी ने कहा कि, लालू यादव ने जिस तरह का बलिदान दिया, यदि हम लोग उसका पांच प्रतिशत भी करने में सफल तो कोई माई का लाल राजद को आगे बढ़ने से रोक नहीं सकता. तेजस्वी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश सरकार जनता को जंगल राज की याद दिला रही है. जो 30 वर्ष पुरानी बात हो गई है. मैंने स्वीकार किया है कि यदि राजद के 15 साल के शासनकाल में कोई गलती हुई है तो आवाम मुझे माफ करे.

रामविलास पासवान को लुभाने में जुटी कांग्रेस, दिया महागठबंधन में आने का प्रस्ताव

कोरोना के बढ़ते मामलों पर कांग्रेस का प्रहार, कहा- आज सबसे भयावह दिन, भाजपा के लिए प्रचार ज्यादा जरुरी

बाढ़ और भूस्खलन ने जापान में मचाई तबाही, कई लोगों की मौत, सैकड़ों विस्थापित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -