'अगर सरकार नहीं संभल रही तो कुर्सी छोड़ दीजिए, हमें मौका दीजिये..', नितीश से बोले तेजस्वी
'अगर सरकार नहीं संभल रही तो कुर्सी छोड़ दीजिए, हमें मौका दीजिये..', नितीश से बोले तेजस्वी
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सीएम नितीश को चुनौती देते हुए कहा कि उनसे यदि बिहार नहीं संभल रहा है तो उनको कुर्सी छोड देना चाहिए। राजद बताएगी कि कैसे इस कोरोना काल में लोगों को सहायता पहुंचाई जाती है।

तेजस्वी ने सोमवार को फेसबुक लाइव आते हुए बिहार में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने खुद को एक जिम्मेदार विपक्ष ठहराते हुए कहा कि राजद सरकार को पूरी तरह मदद देने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि सरकार राजद के लोगों को अस्पतालों की वास्तविकता, समीक्षा और जायजा लेने की इजाजत दे। उन्होंने नीतीश कुमार से कहा कि, ''यदि सरकार नहीं संभल रही तो कुर्सी छोड़ दीजिए। हमें मौका दीजिये। हम दिखाएंगे की काम कैसे होता है।'' 

उन्होंने सरकार को पूरी तरह नाकाम बताते हुए कहा कि अस्पताल में डॉक्टर नहीं है, दवा की किल्लत है मरीजों को ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यदि राजद बेड,, दवा, जगह, ऑक्सीजन सभी की व्यवस्था कर भी दे तो डॉक्टर और नर्स की बहाली करना तो सरकार का काम है। उन्होंने कहा कि कोरोना के दूसरी लहर की शुरुआत में सर्वदलीय बैठक में हमने 30 सुझाव रखे थे, किन्तु सरकार ने एक भी सुझाव नहीं माना। उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि चार वर्षों में सीएम नीतीश कुमार ने उनके एक भी पत्र का उत्तर नहीं दिया।

राहुल का केंद्र पर वार, बोले- पीएम केयर्स के वेंटिलेटर और स्वयं PM में कई समानता, दोनों बेकार

हमास को UAE ने चेताया, कहा- 'गाज़ा में जीवन नर्क बन जाएगा'

एक बार फिर नरसपुरम सांसद के समर्थन में आए टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -