तेजस्वी का आरोप- नितीश सरकार न खुद काम कर रही है, न करने दे रही है
तेजस्वी का आरोप- नितीश सरकार न खुद काम कर रही है, न करने दे रही है
Share:

पटना: बिहार में कोरोना को लेकर अब सियासत गर्म हो चली है. बुधवार को पूरे दिन राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव द्वारा सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर पर हुई बयानबाजी के बाद गुरुवार को तेजस्वी एक बार फिर फेसबुक लाइव आए और सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ना खुद काम कर रही है और न ही करने दे रही है.

तेजस्वी ने सत्ता पक्ष पर नकारात्मक सियासत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, ''अपने सरकारी बंगले में हमने बेड, ऑक्सीजन, भोजन और दवाइयों का प्रबंध कर सरकार से नियमानुसार अपनाने की अपील की थी, किन्तु सरकार इसे लेकर नकारात्मक राजनीति कर रही है.'' तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि, ''सरकार ना खुद काम करती हैं ना हमें करने देती हैं. सरकार का वास्तविक चेहरा अब सबके सामने आ गया है.'' 

उन्होंने कहा कि बिहार के अस्पतालों में कोई इंतज़ाम नहीं है, लोग अस्पताल में जाना नहीं चाह रहे हैं. तेजस्वी ने आगे कहा कि, ''राज्य की NDA सरकार यदि गंभीर होती तो एक वर्ष में प्रमंडल स्तर पर कोविड केयर अस्पताल खुल चुका होता. किन्तु सरकार से बिहार नहीं संभल रहा. सीएम नीतीश कुमार पूरी तरह से थक चुके हैं.'' उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोग यदि सड़कों पर उतरते हैं कि तब उनपर केस दर्ज करवा दिया जाता है.

विदेशी प्रोपोगंडा को 'बेनकाब' करेगा DD नेशनल, जल्द शुरू होगा दूरदर्शन का 'इंटरनेशनल चैनल'

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें क्या है कीमत?

बिटकॉइन की कीमतों में काफी समय बाद पहली बार आई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -