'वैक्सीन भरे बिना ही नर्स ने लगा दिया इंजेक्शन', तेजस्वी ने नितीश कुमार पर साधा निशाना
'वैक्सीन भरे बिना ही नर्स ने लगा दिया इंजेक्शन', तेजस्वी ने नितीश कुमार पर साधा निशाना
Share:

पटना:  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच काफी समय के बाद पटना लौटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने टीकाकरण के नाम पर नर्स द्वारा खाली इंजेक्शन लगाए जाने के वायरल वीडियो पर सीएम और स्वास्थ्य विभाग को निशाने पर लिया है.

छपरा के वायरल वीडियो की चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बगैर घोटाले के बिहार में कोई काम नहीं हो सकता. चाहे मामला जो भी हो. स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क निर्माण सहित सारे विभागों में भ्रष्टाचार है. बिहार STIT के परिणाम में हुई गड़बड़ी पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्ट अधिकारियों की पद्दोनति करते हैं, ये उसी का परिणाम है. बिहार के कई अस्पताल खंडहर में बदल गए, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? नीतीश कुमार इतने साल से सीएम हैं, तो जिम्मेदारी किसी न किसी तो को लेनी पड़ेगी. 

बता दें कि तेजस्वी यादव शुक्रवार को अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के दौरे पर हैं. राघोपुर में गंगा का जलस्तर बढ़ जाने के कारण वहां के लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. घर छोड़ कर लोग पलायन को विवश हो गए हैं. ऐसे में कोरोना काल में क्षेत्र से पूरी तरह से नदारद रहे तेजस्वी राघोपुर की जनता से मिलेंगे, उनका समस्याओं को सुनेंगे और उनका अपने स्तर से निराकरण करेंगे.

कोच्चि पहुंचते ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आईएनएस विक्रांत के काम की समीक्षा की

डेल्टा+ वैरिएंट को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर दागे 3 सवाल, पुछा- क्या है कंट्रोल का प्लान

किसान आंदोलन: टिकैत बोले- सरकार बात नहीं करेगी, कृषि मंत्री ने कहा- अपनी आपत्ति तो बताएं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -