बिहार चुनाव: तेजस्वी का नितीश पर हमला- तीर के दिन गए, अब मिसाइल का जमाना

बिहार चुनाव: तेजस्वी का नितीश पर हमला- तीर के दिन गए, अब मिसाइल का जमाना

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का एक-दूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला निरंतर जारी है। इसी कड़ी में रविवार को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुख्य नेता तेजस्वी यादव ने अपनी चुनावी जनसभाओं में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा है कि नीतीश कहते हैं कि लालटेन का जमाना जा चुका, किन्तु मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि तीर का युग ख़त्म हो चुका है। अब इसका स्थान मिसाइल ने ले ली है।

उन्होंने कहा कि बिहार में कोरोना संक्रमितों के साथ अन्याय हुआ है और इसको लेकर बहुत बड़ा घोटाला किया गया। तेजस्वी ने इस घोटाले को कोरोना घोटाला का नाम दिया है। वहीं तेजस्वी ने बगैर नाम लिए चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने बी टीम को चुनाव में उतार रखा है। तेजस्वी ने लोजपा को वोटकटवा तक बोल डाला है।
 
तेजस्वी ने भाजपा और JDU पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 सालों में बिहार में एक सुई की भी एक फैक्ट्री नहीं लग सकी। वहीं मेरे पिता ने मधेपुरा और मढ़ौरा में रेलवे की फैक्ट्री लगवाई। तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन की सरकार गिरा कर लालू यादव व तेजस्वी यादव के जनादेश का धोखा नहीं दिया, बल्कि पूरे राज्य की आवाम को धोखा दिया।

MP उपचुनाव: सिंधिया की सभा में बजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत, महाराज ने दी श्रद्धांजलि

केरल पत्रकार केस: पीएम मोदी को मंत्री मुरलीधरन ने लिखा पत्र

पंजाब सीएम अमरिंदर का बड़ा ऐलान- राज्य में जल्द शुरू होगा मिशन 'लाल लकीर'