तेजस्वी का वार, कहा- इमेज बचाने के लिए कोरोना के सही आँकड़े छिपा रही नितीश सरकार
तेजस्वी का वार, कहा- इमेज बचाने के लिए कोरोना के सही आँकड़े छिपा रही नितीश सरकार
Share:

पटना: बिहार में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बिहार सरकार पर कोरोना के सही आंकड़ों को छिपाने का आरोप लगाया है. तेजस्वी ने कहा कि छवि बचाने के लिए आंकड़ों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. इस कारण केंद्र की तरफ से जिनती मदद मिलनी चाहिए उतनी नहीं मिल पा रही है. तबाही का मंजर साफ नज़र आ रहा है. ऐसे में सीएम नीतीश कुमार को अप्रोच बदलने की आवश्यकता है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, " नीतीश जी, कोरोना का केस लोड कम दिखाने के चक्कर में आप बिहार का नुकसान कर रहे हैं. वायरस का चेन बढ़ता जा रहा है. कम आंकड़े दिखाने की वजह से केंद्र से ऑक्सीजन, वैक्सीन, इंजेक्शन, रेमडेसिविर, ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर, वेंटिलेटर इत्यादि अन्य जरूरी सहायता भी नहीं मिल रहा है और आप कुछ बोल भी नहीं रहे."

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि, आदरणीय नीतीश जी, आपसे विनम्र निवेदन है कि पिछले साल वाली गलती दोबारा मत करिए.आँकड़ो में हेराफेरी कर छवि बचाने से ज़्यादा जरूरी लोगों का स्वास्थ्य है. आप जाँच घटा रहे है लेकिन Positivity rate बढ़ गया है. जाँच कम होने से संक्रमण की वास्तविकता नहीं मालूम होगी,उसका फैलाव बढ़ता जाएगा.

 

क्या महाराष्ट्र में भी लगेगी फ्री कोरोना वैक्सीन ? अब तक फैसला नहीं कर पाई उद्धव सरकार

कपिल ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ की शिकायत, FIR दर्ज करने की कर रहे मांग

श्रीलंका ने सार्वजनिक जगहों पर बुर्का-नकाब पर लगाया बैन, बताया राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -