नए बंगले में शिफ्ट हुए तेजस्वी यादव, नए पते पर बुलाई पार्टी की बैठक
नए बंगले में शिफ्ट हुए तेजस्वी यादव, नए पते पर बुलाई पार्टी की बैठक
Share:

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आवासीय पता बदल गया है. 5, देशरत्न मार्ग का बांगला खाली करने के बाद अब वे अपने नए आवास 1, पोलो रोड में शिफ्ट हो गए हैं. राष्ट्रीय जनता दल (राजद)  नेता तेजस्वी यादव ने गृह प्रवेश के साथ अपना ठिकाना बदल लिया है. इस बंगले में पहले बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी रहते थे.

गृह प्रवेश करने के बाद तेजस्वी यादव ने सबसे पहले राजद की अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक बुलाई. उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव ने पोलो रोड के आवास में रहने से मना कर दिया था. इसके लेकर काफी हंगामा भी हुआ था. मामला सर्वोच्च न्यायालय तक पहुंच गया था, जहां से उन्हें लताड़ लगी थी. बंगला विवाद में उनकी याचिका अदालत ने खारिज कर दी थी. इतना ही नहीं शीर्ष अदालत ने तेजस्वी यादव पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था. इससे पहले उन्हें पटना उच्च न्यायालय से भी निराशा हाथ लगी थी.

हालांकि बाद में बिहार सरकार के नए भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को क्लीनचिट देते हुए कहा था कि कानूनी रूप से ये नहीं पाया गया कि बंगले में फिजूलखर्ची या अनियमितता पाई गई है. आपको बता दें कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर बंगले में फिजूलखर्ची का इल्जाम लगाया था.

चरमराती अर्थव्यवस्था पर प्रियंका वाड्रा का ट्वीट, मोदी सरकार पर साधा निशाना

अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचा 100 सदस्यीय जम्मू कश्मीर प्रतिनिधिमंडल, गृह मंत्रालय में होगी बैठक

CG : नक्सल हमले में जाने गंवाने वाले बीजेपी विधायक की पत्नी ने भरा नामंकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -