टिकट के बदले 5 करोड़ लेने का आरोप, तेजस्वी यादव बोले- देने के लिए इतने पैसे आए कहाँ से ?
टिकट के बदले 5 करोड़ लेने का आरोप, तेजस्वी यादव बोले- देने के लिए इतने पैसे आए कहाँ से ?
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर कांग्रेस नेता संजीव कुमार सिंह को टिकट देने के एवज में पैसे लेने के आरोप लगे हैं. आरोप है कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में संजीव को भागलपुर से टिकट देने के बदले तेजस्वी ने कथित तौर पर पांच करोड़ रुपये लिए थे. अब इस मामले में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सफाई दी है.

रांची के दौरे के बाद सोमवार की शाम पटना लौटे तेजस्वी ने इस पूरे मामले को लेकर संजीव कुमार सिंह पर ही सवाल दागे हैं. तेजस्वी ने पुछा कि आखिर उनके पास देने के लिए पांच करोड़ रुपये आए कहां से ? तेजस्वी ने कहा कि कोई टॉम डिक एंड हैरी मुझ पर केस करे, मुझे फर्क नहीं पड़ता. सवाल ये उठता है कि आखिर वे पांच करोड़ रुपये लाए कहां से? लालू यादव के पुत्र ने कहा कि वे चाहते हैं कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि यदि इस मामले में ये साबित होता है कि जिसने भी उन पर इल्जाम लगाया है, वह गलत हैं तो उस व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

बता दें कि कांग्रेस नेता संजीव कुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भागलपुर से टिकट के बदले राजद नेता तेजस्वी यादव और उनकी बहन मीसा भारती के साथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने उनसे पांच करोड़ लिए थे, मगर उन्हें टिकट नहीं दिया. बता दें कि, पटना के सीजीएम कोर्ट में शिकायत दर्ज होने के बाद अदालत ने जस्वी और मीसा भारती समेत अन्य नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच के भी आदेश दे दिए थे.

हेमंत सोरेन के बयान पर बोले सीएम नीतीश- पता नहीं लोग क्यों बोलते हैं...

जेपी नड्डा ने दिलीप घोष और बेबी रानी मौर्य को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किया नियुक्त

एस जयशंकर पहुंचे न्यूयॉर्क, नॉर्वे समेत ब्रिटेन के नेताओं के साथ शुरू की वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -