राजद के सदस्यता अभियान में नहीं पहुंचे तेजस्वी, राबड़ी-तेजप्रताप भी नदारद

राजद के सदस्यता अभियान में नहीं पहुंचे तेजस्वी, राबड़ी-तेजप्रताप भी नदारद

पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अपना सदस्यता अभियान आरंभ किया है. राजद ने शुक्रवार को इस अभियान के आगाज़ के लिए एक कार्यक्रम रखा था. जिसमें पार्टी के बड़े नेता और पार्टी अध्यक्ष के बेटे तेजस्वी यादव के पहुंचने के कयास लगाए जा रहे थे. मगर ऐसा नहीं हुआ यहां तक कि इस अभियान के शुभारंभ कार्यक्रम में लालू परिवार से कोई भी सदस्य नहीं आया, राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव भी  कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे.

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के बाद से सियासी सक्रियता से दूर है. अब इस पर पार्टी के नेता भी सवाल उठाने लगे हैं. कई मौकों पर उनकी अनुपस्थिती पर वरिष्ठ से लेकर कार्यकर्ता तक सवाल उठा रहे हैं. वहीं, ऐसा लगा था कि पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में तेजस्वी यादव फिर से सक्रिय सियासत में बहाल होंगे किन्तु ऐसा नहीं हुआ.

राजद में निराशा उस वक़्त देखने को मिली जब लालू परिवार से कोई भी इस समारोह में शामिल नहीं हुआ. राबड़ी देवी स्वयं भी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई. वहीं, तेजस्वी यादव की कमी को पूरा करने के लिए उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव पहुंचते थे किन्तु वह भी यहां नहीं पहुंचे. कार्यक्रम को की शुरुआत राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने की. वहीं, उनके साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी उपस्थित थे. 

धारा 370: सिंधिया के बाद अब इस दिग्गज कांग्रेसी ने किया सरकार के फैसले का समर्थन

महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव के लिए भाजपा ने केशव प्रसाद और भूपेंद्र सिंह को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

महाराष्ट्र: बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे पर गए मंत्री का हँसते हुए वीडियो वायरल, विपक्ष ने जमकर घेरा