मधुबनी नरसंहार: पीड़ित परिवार से मिले तेजस्वी यादव, दी 6 लाख की आर्थिक मदद

Apr 07 2021 10:53 AM
मधुबनी नरसंहार: पीड़ित परिवार से मिले तेजस्वी यादव, दी 6 लाख की आर्थिक मदद

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के मुख्य नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को मधुबनी 'नरसंहार' में मारे गए लोगों के परिवार वालों से मुलाकात की. तेजस्वी ने उनका दुख साझा करने के साथ ही उन्होंने छह लाख रुपये की राशि देकर उनकी आर्थिक सहायता भी की. पीड़ित परिवार से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि यह घटना पूरी से सत्ता संरक्षित और प्रायोजित है. इस घटना में नामजद एक भी आरोपित की अभी तक गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है?

राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि जघन्य 'नरसंहार' के एक सप्ताह बाद भी पुलिस प्रशासन और सरकार सोई हुई है. पुलिस दोषियों को गिरफ्तार करने की जगह, उन्हें सुरक्षित जगह पर पहुंचा रही है. तेजस्वी ने कहा है कि यह राज्य का दुर्भाग्य है कि ऐसी दर्दनाक घटना के बाद भी सीएम नीतीश कुमार को घटना के बारे में पता ही नहीं होता है. उन्होंने इस भयानक नरसंहार पर कोई शोक संवेदना और खेद तक व्यक्त नहीं किया.

तेजस्वी ने आगे कहा कि, " सत्ता संरक्षण में हुए इस नरसंहार में यदि किसी MLA, मंत्री और उनकी किसी सेना की कोई संलिप्तता नहीं है, तो सीएम किसी उच्च अधिकारी की अगुवाई में SIT का गठन क्यों नहीं करते? सीएम नितीश कुमार को बिना देर किए एसआईटी का गठन करना चाहिए. "

उद्धव के मंत्री बच्चू कडू ने खराब फ़ूड क्वालिटी को लेकर ठेकेदार को मारा थप्पड़

वसूली कांड: शिवसेना का हमला- सरकार को बदनाम करने की हो रही साजिश

अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने के लिए कैलिफोर्निया ने बनाई ये योजना