लालू यादव से मिले तेजस्वी, प्रेस वार्ता को किया सम्बोधित

लालू यादव से मिले तेजस्वी, प्रेस वार्ता को किया सम्बोधित

रांची: राजद नेता तेजस्वी यादव शनिवार को अपने पिता और पार्टी अध्यक्ष लालू यादव से मुलाकात करने के लिए रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे थे. तेजस्वी यादव लम्बे समय के बाद लालू यादव से मिलने पहुंचे थे. वहीं, पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने एक प्रेस वार्ता भी की, जिसमें उन्होंने पिता लालू यादव के साथ ही झारखंड की सियासत के ऊपर बात की.

तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के दरमियान जब झारखंड में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, तभी वह अपने पिता से मिलने आए थे. हालांकि, उस समय मुलाकात का वक़्त खत्म होने की वजह से उन्हें मिलने नहीं दिया गया था. तेजस्वी यादव ने लालू यादव से मिलने के बाद बताया है कि उन्होंने पिता से बिहार की स्थिति को लेकर चर्चा की. उन्होंने बिहार और झारखंड की सियासत को लेकर पिता से वार्ता की है.

तेजस्वी यादव ने प्रेस वार्ता कर झारखंड की सियासत को आगे बढ़ाने की बात की. वहीं, महागठबंधन को बनाने के लिए जरुरी कदम उठाने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान महागठबंधन बनाया गया था. किन्तु अब झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर मजबूत गठबंधन को बनाने का कार्य किया जाएगा.

शीला दीक्षित के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- मिलनसार था उनका व्यक्तित्व

पाक के इतिहास में कभी सुरक्षित नहीं रहे पूर्व प्रधानमंत्री, अब भी 1 पूर्व राष्ट्रपति व 2 पूर्व पीएम जेल में

इराक में अमेरिका ने किए हवाई हमले, इस्लामिक स्टेट के 10 आतंकी ढेर