मायावती से मिले तेजस्वी यादव बोले, अब हो जाएगा भाजपा का सफाया

मायावती से मिले तेजस्वी यादव बोले, अब हो जाएगा भाजपा का सफाया

लखनऊ: 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में बसपा और सपा ने गठबंधन करके मैदान में उतरने का निर्णय लिया है. गठबंधन की घोषणा करने के बाद पड़ोसी राज्य बिहार में सक्रिय राजद के नेता तेजस्वी यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करके इस गठबंधन को बनाने के लिए धन्यवाद दिया है. बसपा अध्यक्ष मायावती से उनके आवास पर मुलाकात करने के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा है कि इस गठबंधन के बनने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का पूरे यूपी में सफाया हो जाएगा और भाजपा कभी सत्ता में नहीं आ पाएगी.

सपा-बसपा गठबंधन में नहीं गली दाल, तो कांग्रेस की तरफ चले शिवपाल

तेजस्वी ने आरोप लगते हुए कहा है कि भाजपा बाबा साहेब आंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को समाप्त कर नागपुर का कानून लागू करने में लगी हुई है. उन्होंने कहा है कि आवाम मायावती और अखिलेश की मित्रता का स्वागत कर रही है. बिहार और उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया करने के लिए ये गठबंधन हुआ है. उत्तर प्रदेश में भाजपा एक भी सीट नहीं जीत पाएगी. सभी सीटों पर सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार जीतेंगे.

अमित शाह को शिवसेना का करारा जवाब, हमें हराने वाला अभी तक पैदा नहीं हुआ

तेजस्वी यादव ने कहा है कि मेरे पिता लालू प्रसाद यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान ही सपा और बसपा को एक साथ मिलकर लड़ने की हिदायत दी थी. उन्हें आशा थी कि अगर उस समय ऐसा हुआ होता तो तभी यूपी से भाजपा का सफाया हो गया होता. हालांकि अभी भी लालू यादव इस सपा-बसपा के गठबंधन से बहुत प्रसन्न हैं. राजद नेता ने कहा है कि, मोदी की सरकार ने देश में अघोषित आपातकाल लागू कर रखा है.

खबरें और भी:-

 

इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे केजरीवाल, आप का दूसरा नेता देगा पीएम मोदी को टक्कर

अच्छा हुआ एक हो गए सपा-बसपा, दोनों को एक साथ देंगे पटखनी- सीएम योगी

शिवपाल यादव ने अखिलेश को दी चौकन्ना रहने की सलाह, कहा मायावती से रहना सावधान