हत्या के आरोप पर बोले तेजस्वी, कहा- CM माफी मांगें वरना दायर करेंगे मानहानि का मुकदमा
हत्या के आरोप पर बोले तेजस्वी, कहा- CM माफी मांगें वरना दायर करेंगे मानहानि का मुकदमा
Share:

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में राजद नेता की हत्या मामले में सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखकर इस मामले की CBI जांच कराए जाने की मांग की है. इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने सीएम को पत्र भेजा है. सीबीआई जांच की मांग की है. मुझ पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिन लोगों ने हत्या की उनका बयान प्रकाश में आया है.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मामले का सियासी मकसद मुझे फंसाना था. मैं साफ-सुथरी सियासत करना चाहता हूं. राजनीति का स्तर लगातार गिरता जा रहा है. हताशा में डर से मेरे ऊपर और मेरे भाई पर झूठा आरोप लगाया गया. उन्होंने कहा कि राजद ने मामले के जरिये जातीय उन्माद फैलाने का कार्य किया है. उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री से पूछना चाहता हूं कि आप इतने डर गए मुझपर झूठा आरोप लगाया. क्या आप सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगेंगे. नीतीश कुमार ने दलित कार्ड खेला है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि मेरे भाई पर और मुझ पर किसके कहने पर FIR दर्ज कराइ गई है. किसके कहने पर वीडियो वायरल किया गया? इसके लिए नीतीश कुमार को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश माफी नहीं मांगेंगे तो हम उनपर मानहानि का केस दर्ज करेंगे. वन विभाग के गेस्ट हाउस के नंबर से मृतक को कॉल गया था. वन विभाग के मंत्री सुशील मोदी हैं. मेरे भाई पर भी झूठा इल्जाम लगाया था. उसी ज़ू के गेस्ट हाउस से फोन किया जाता है. सभी बिहार के लोग जान चुके हैं.

UNSC में फिर औंधे मुंह गिरा पाक, कर रहा था भारत को बदनाम करने की कोशिश

बिहार चुनाव: कुशवाहा-ओवैसी ने बनाया तीसरा मोर्चा, शामिल हुए 6 राजनितिक दल

WHO ने फिर डराया, कहा- हर 15 सेकंड में पैदा होगा एक मरा हुआ बच्चा, अगर कोरोना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -