तेजप्रताप के जनता दरबार में आया तेजस्वी के नाम पर जमीन हड़पने का मामला, राजद नेता है आरोपी
तेजप्रताप के जनता दरबार में आया तेजस्वी के नाम पर जमीन हड़पने का मामला, राजद नेता है आरोपी
Share:

पटना: राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है. तेजस्वी फैन क्लब के नाम से जमीन हड़पे जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब तेजप्रताप यादव के जनता दरबार में एक शिक्षक अपनी पत्नी के साथ इन्साफ मांगने के लिए पहुंचे. तेजप्रताप यादव ने इस मामले पर तेजस्वी से चर्चा कर बदनाम करने वाले नेताओं को पार्टी से निकाल फेंकने का आश्वासन दिया है. जनता दरबार में यह खुलासा भी हुआ है कि धमकी देने वाला आदमी अमरेंद्र यादव एक रेलकर्मी है और वह काफी लोगों को धमकाकर पैसे ऐंठ चुका है.

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

न्याय की आस लेकर आए शिक्षक रामेश्वर पासवान ने तेजप्रताप से शिकायत करते हुए कहा कि अमरेंद्र यादव नाम का एक राजद नेता उनकी जमीन हड़पना चाह रहा है. उन्होंने कहा कि अमरेंद्र यादव तेजस्वी यादव का फैंस क्लब चलाता है और तेजस्वी के नाम पर लोगों को धमकाते हुए उनकी जमीनों पर कब्जा करता है. शिक्षक रामेश्वर पासवान की पत्नी रीता कुमारी ने बताया कि उन्हें पिछले 3 सालों से परेशान किया जा रहा है. उनकी जमीन कब्जा करने के लिए गोलीबारी भी की गई है, यही नहीं महिला ने बताया कि आरोपी उनपर बुरी नज़र रखता है.

यात्री बढ़े फिर भी घाटे में पहुंची भारतीय विमानन सेवाएँ

पीड़िता की बात सुनकर तेजप्रताप ने आरोपी पर कड़ी कर्रवाई करने का आश्वासन दिया है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद के कुछ लोग हमें बदनाम कर रहे हैं. ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर निकाला जाएगा. इस मामले में तेजस्वी यादव से चर्चा की जाएगी. जिसके बाद आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी, अगर जरूरत हुई तो पुलिस को भी सौंपा जाएगा.

खबरें और भी:- 

 

डिजिटल पैमेंट कारण एटीएम संख्या में आई कमी : ऱिजर्व बैंक

एचडीएफसी ग्रुप बना देश का सबसे बड़ा कारोबारी समूह

मोदी सरकार ने ढूंढ निकाला नीरव मोदी का ठिकाना, अब ब्रिटेन से खींचकर लाने की कसरत शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -