उम्रकैद की सजा काट रहे शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, तेजस्वी बोले- आपका निधन अपूरणीय क्षति
उम्रकैद की सजा काट रहे शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, तेजस्वी बोले- आपका निधन अपूरणीय क्षति
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार की सिवान लोकसभा सीट से पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई है। वायरस से संक्रमित होने के बाद शहाबुद्दीन का दिल्ली के पंडित दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था, जहां आज शहाबुद्दीन की मौत हो गई है ।

तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने बताया कि, ''दिल्ली जेल के कैदी मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत के बारे में DDU अस्पताल से जानकारी मिली है। वह कोविड-19 से संक्रमित थे और उन्हें 20 अप्रैल को अस्पताल में एडमिट कराया गया था।'' जेल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें दो-तीन दिन पहले अस्पताल के ICU में एडमिट कराया गया था। अब राजद नेता तेजस्वी यादव ने शहाबुद्दीन के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के कारण असमय निधन की दुखद ख़बर पीड़ादायक है। ईश्वर उनको जन्नत में जगह दें, परिवार और शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। दुख की इस घड़ी में राजद परिवार शोक संतप्त परिजनों के साथ है।'

बता दें कि आज सुबह ही सोशल मीडिया पर शहाबुद्दीन के इंतकाल की खबरें सामने आयी थीं। हालांकि तिहाड़ जेल के प्रशासन ने इस तरह की खबरों का खंडन करते हुए इसे अफवाह करार दिया था, जबकि मौत की पुष्टि पार्टी में उनके करीबियों ने की, मगर उनका भी कहना था कि डॉक्टर ने अब तक शहाबुद्दीन को मृत घोषित अब तक नहीं किया। बता दें कि हत्या के मामले में तिहाड़ जेल में आजावीन कारावास की सजा काट रहे पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के विरुद्ध तीन दर्जन से अधिक आपराधिक केस चल रहे थे। 15 फरवरी 2018 को शीर्ष अदालत ने उन्हें बिहार की सीवान जेल से तिहाड़ लाने का आदेश दिया था।

 

कंपनियों ने जारी किए गैस सिलिंडर्स के नए रेट, आम जनता को कोई राहत नहीं

आज से फिर शुरू हुईं UK के लिए विमान सेवा, एयर इंडिया ने की घोषणा

कंपनियों ने जारी किए गैस सिलिंडर्स के नए रेट, आम जनता को कोई राहत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -