बिहार चुनाव: नड्डा को तेजस्वी की खुली चुनौती, कहा- इन मुद्दों पर हमसे बहस कर लो
बिहार चुनाव: नड्डा को तेजस्वी की खुली चुनौती, कहा- इन मुद्दों पर हमसे बहस कर लो
Share:

पटना: बिहार में जारी चुनावी सरगर्मी के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को खुली चुनौती दे डाली है. तेजस्वी ने कहा है कि वे कोई भी मुद्दा चुनकर हमारे साथ बहस कर लें. दस सर्कुलर रोड स्थित आवास से चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने जेपी नड्डा को खुली चुनौती देते हुए सवाल किया कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं मिला? विशेष पैकेज क्यों नहीं मिला? बिहार फिसड्डी राज्य बन गया है. 

तेजस्वी ने आगे कहा कि इन तमाम मुद्दों पर जिस जगह चाहे जहां भाजपा अध्यक्ष हमसे बहस कर सकते हैं. इसके अलावे विकास के मुद्दे पर भी वे हमसे बहस करें. हम उनसे बहस करने के लिए राजी हैं. उन्होंने कहा कि राज्य के असल मुद्दे कमाई ,पढ़ाई, दवाई, सिंचाई आदि हैं. राज्य में आई बाढ़ से 85 लाख लोग प्रभावित हुए हैं, उन्हें सरकार की ओर से कोई सहायता नहीं मिली है. 

सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि वो अवसरवादी हैं. नीतीश कुमार थक चुके हैं, ये मैं नहीं, बिहार की आवाम बोल रही है. वे इस बार सीएम नहीं बनने वाले हैं. राघोपुर के विकास पर तेजस्वी ने कहा हमारी सरकार थी, उसी दौरान वहां विकास हुआ. वहां इंजीनियरिंग कॉलेज बनाया गया, ब्रिज बनाया गया. हमसे जितना हो सका हमने उतना विकास किया.

जेपी नड्डा के निशाने पर आए राहुल गांधी, कहा- 'पाकिस्तान के वकील बने हुए हैं...'

अपने जन्मदिन पर पटन देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे चिराग, पापा को याद कर हुए भावुक

5-6 नवंबर को पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे अमित शाह, नड्डा की यात्रा हुई रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -