तेजस्वी यादव बोले- हम 15 साल सत्ता में रहे, कोई भूल हो गई हो तो माफ़ कीजिएगा
तेजस्वी यादव बोले- हम 15 साल सत्ता में रहे, कोई भूल हो गई हो तो माफ़ कीजिएगा
Share:

पटना: राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है, जिसे राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। उन्होंने 15 वर्ष लालू-राबड़ी राज के लिए माफी मांगी है। तेजस्वी ने कहा कि ठीक है 15 वर्ष तक हम लोग सत्ता में रहे। पर हम तब सरकार नहीं थे हम तो छोटे थे। पर इससे कोई इनकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक इन्साफ नहीं किया। उन 15 वर्षों में हमसे कोई भूल हुई हो तो हम उसके लिए भी क्षमा मांगते हैं।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय के घर में फूट डाली है। चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय और तेज प्रताप यादव के तलाक के खबरों के बीच तेजस्वी यादव ने एक नया पैंतरा चला है। तेजस्वी ने गुरुवार को चंद्रिका राय के बड़े भाई विधानचंद्र राय की बेटी करिश्मा राय को राजद की सदस्यता दिला दी है। करिश्मा पेशे से डॉक्टर हैं और ऐश्वर्या की चचेरी बहन हैं।

चंद्रिका राय और लालू प्रसाद यादव के परिवार के बीच इन दिनों भारी खींचतान चल रही है। उनकी बेटी ऐश्वर्य राय और तेज प्रताप यादव के तलाक के केस की सुनवाई 4 जुलाई को होने वाली है। हालांकि विधानचंद्र राय और लालू यादव में पुरानी दोस्ती रही है, ऐसे में चुनावी साल में लालू ने उनकी बेटी को पार्टी में शामिल कर चंद्रिका राय पर दबाव बनाने का प्रयास किया है।

कोरोना मरीजों पर पैनी नजर रखेगा ये अनोखा सेंसर युक्त उपकरण

चीनी सामानों के ​बहिष्कार का दिखा असर, भारत कम हुआ व्‍यापार घाटा

क्या प्राइवेट सेक्टर करने वाला है रेलवे का संचालन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -