किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी राजद, तेजस्वी ने किया बड़े आंदोलन का ऐलान
किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरेगी राजद, तेजस्वी ने किया बड़े आंदोलन का ऐलान
Share:

पटना: किसानों के समर्थन में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि कल पटना के गांधी मैदान तेजस्वी यादव के नेतृत्व में पार्टी धरना प्रदर्शन करेगी. राजद की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने इस बाबत कहा कि गांधी के विचारों का हनन किया जा रहा है, इसलिए राजद, गांधी मैदान में गांधी की मूर्ति के नीचे बैठकर धरना प्रदर्शन करेगी.

वहीं केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कि ये कैसी सरकार है, जब देश में किसान परेशान हैं तो पीएम मोदी जी नदारद हैं. किसानों से कृषि कानून पर कोई विस्तार से बातचीत नहीं की गई है कि किसान किस तरह से काम करेंगे. अगर उन्हें कोई समस्या हुई तो कहां जाएंगे. पटना में प्रेस वार्ता के दौरान तेजस्वी ने कहा कि कृषि बिल के विरोध में 25 सितम्बर को हम लोगों ने प्रदर्शन किया था. जब से वर्तमान मोदीजी की सरकार चल रही है, आप देखेंगे प्रत्येक संस्थान का निजीकरण हो रहा है, उन्हें निजी हाथों में बेचा जा रहा है.

तेजस्वी ने कहा कि मैं बिहार के किसानों से अनुरोध करता हूं कि इस काले कानून के विरोध में सड़क पर उतरें. न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) समाप्त करने के बाद किसानों की आमदनी दुगुनी कैसे होगी, ये समझ के परे है. एक कृषि क्षेत्र ही बचा था जिसे प्राईवेट हाथों मे बेचा जा रहा है. हम लोगों ने इनके सभी फैसले देखें है, ये कहते हैं जनता के हित का फैसला है,जो गलत साबित होता है. किसानों के ख़ुदकुशी की खबरें आ रही है, वर्तमान सरकार आने के बाद देश के किसान कमजोर हुए हैं और उस पर ऐसा काला कानून, ये देश के खिलाफ है. 

पाक पीएम इमरान खान की दुनिया को सलाह- अर्थव्यवस्था को बचाना है तो मेरा फार्मूला अपनाएं

हैदराबाद चुनाव: क्या इस बार भाजपा का होगा चारमीनार ? 88 सीटों पर बनाई बढ़त

नहीं थम रहा अमेरिका में कोरोना का आतंक, एक दिन में हो रही कई मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -