राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के लंच से कुछ पकने की गंध
राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के लंच से कुछ पकने की गंध
Share:

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ लंच करते दिखाई दे रहे हैं. इन लंच की तस्वीरों से दोनों पार्टियों के बीच कुछ अलग खिचड़ी पकने की गंध आ रही है.

गुजरात विधानसभा चुनावों में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की लड़ाई चल रही है, इसे देखते हुए राहुल लगातार रैलियां कर रहे हैं. अनुमान है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए, कांग्रेस और आरजेडी हाथ मिला सकते हैं. शुक्रवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राहुल गांधी ने एक साथ लंच किया, उससे इस बात का अंदेशा लगाया जा सकता है.

तेजस्वी यादव ने अपनी और राहुल गांधी के एकसाथ लंच की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. साथ ही तेजस्वी ने लिखा “शुक्रिया राहुल गांधी मुझे शानदार लंच पर बाहर ले जाने के लिए. खुद को बहुत ही महान महसूस कर रहा हूं. फिर से आपका शुक्रिया अपनी व्यस्त दिनचर्या में से समय निकालने के लिए.” तेजस्वी के इस ट्वीट पर कई लोग मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कईं लोग तो उनका और राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

 

जयललिता के 'पोइस गार्डन' पर IT का छापा

दिल्ली मेट्रों स्टेशन के अंदर भी महिलायें नहीं सुरक्षित

राफेल विवाद: कांग्रेस को रास नहीं आई सरकार की सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -