तेजस्वी का वार, कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे
तेजस्वी का वार, कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे
Share:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के हमले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर जारी है. गुरुवार को तेजस्वी ने फिर एक बार नीतीश पर वर किया और 'उन्हें कुर्सी का प्यारा' कहा. हालांकि इसके बाद अपनी टिप्पणी को लेकर वे 'ट्रोल' भी हो गए. तेजस्वी ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने के लिए एक कॉर्टून ट्वीट किया. कॉर्टून में नीतीश को एक कुर्सी पर बैठा दिखाया गया जबकि उनके पीछे उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को दिखाया गया है, जो कई 'तीर' लिए हुए है. तेजस्वी ने कॉर्टून के साथ ट्वीट किया, "नीतीश का कुर्सी से लगाव, बिहार में चहुं ओर दंगा-फसाद.'

इसके साथ ही उन्होंने कार्टून पर लिखा, 'कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे'. इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने तेजस्वी पर ही अपनी भड़ास निकाल दी. एक व्यक्ति ने तेजस्वी के जवाब में लिखा, "सब जानते हैं कि दंगे तू करा रहा है अपनी 'डर्टी पॉलिटिक्स' के लिए." एक अन्य ट्विटर उपभोक्ता (यूजर) ने लिखा, "यार कोई संभालो इसको. बाबू जी के जेल जाने से सदमे में है."

एक यूजर ने तेजस्वी के समर्थन में लिखा, "दौर-ए-मोदी में कहां कोई 'इंसान' नजर आता है, कोई 'हिन्दू' कोई दलित, तो कोई मुसलमान नजर आता है." गौरतलब है की तेजस्वी बीजेपी, पीएम मोदी, नीतीश कुमार और आरएसएस को लेकर लगातार ट्वीट करते रहते है. 

 

हिंसा के बाद नीतीश की बीजेपी को चेतावनी

लालू यादव के बेटे का रिश्ता तय, जानिए कौन है दुल्हन ?

बिहार में शराबबंदी के दो साल

नीतीश का बिहार को एक और तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -