तेजस्वी ने कहां, भूल मन की बात कर नीरव की बात
तेजस्वी ने कहां, भूल मन की बात कर नीरव की बात
Share:

देश में चारों तरफ पंजाब नेशनल बैंक घोटालें और घोटालेबाज नीरव मोदी की चर्चा है. सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले को लेकर बिहार में भी गहमा गहमी है. राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ तंज कसा है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट किया, उन्‍होंने लिखा कि नेहरु ने ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी को लाखों करोड़ों का घोटाला करने के बाद देश से भगा दिया, है ना? कहां है चौकीदार? .

दूसरी तरफ तेजस्‍वी ने कहां कि सृजन घाेटाला में सुशील मोदी पर भी कार्रवाई होना चाहिए. पीएनबी घोटाला में नीरव मोदी का नाम आने पर तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी पर हमला बोला है.

तेजस्‍वी ने लिखा कि आइपीएल घोटाले वाले ललित मोदी और बैंक घोटाले वाले नीरव मोदी के बाद मोदी सरकार को सृजन घोटाले वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त कर लेना चाहिए, इन्होंने घोटाले का सारा काला धन अपने भाई आरके मोदी की कंपनी आशियाना हाउसिंग में लगाया है, एक अन्‍य ट्वीट में तेजस्‍वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, ‘भूल मन की बात कर ‘नीरव की बात.’

कांग्रेस और राजद में सहमति के संकेत

बिहार उप चुनाव की उल्टी गिनती शुरू

तेजस्वी ने नीतीश कुमार को बताया डरपोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -