जहानाबाद वीडियों पर तेजस्वी ने कहा, नैतिक समर्थन की आड़ में समाज बर्बाद

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में बेहद घिनोना कृत्य करते हुए कुछ लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियों में कुछ लड़के एक लड़की के खुली सड़क पर जबरन कपडे उतार रहे है. इस घटना के बाद बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने ट्विटर पर कहा निशब्दहूँ! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे है. वीडियों देखकर काँप गया. क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा.


मालूम हो कि वायरल वीडियो में एक लड़की जो देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के बीच सड़क पर पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. उसके साथ अश्लील हरकते की जा रही है. लड़की बेबसी में सिर्फ खुद को बचाने की नाकामयाब कोशिश का रही है. वीडियो में सभी लड़के उस लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश करते दिखे है.

जबकि लड़की भैया प्लीज.. भैया प्लीज की गुहार लगा रही है. वीडियो में एक बाइक गिरी हुई दिख रही है. संभव है लड़की किसी के साथ बाइक से कहीं जा रही हो और फिर इन नाबालिग गुंडों ने उन्हें घेर लिया हो. हालांकि पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेने का दावा किया है. 

तेजस्वी यादव और यशवंत सिन्हा भगवान है : शत्रुघ्न सिन्हा

तेजस्वी का बंगला बलपूर्वक खाली कराने का निर्देश

देश से दो मोदी पहले ही भाग गए, बाकी का पासपोर्ट जब्त हो- तेजस्वी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -