तेजस्वी प्रकाश की हरकत से दुखी हुए प्रतीक सहजपाल, फूट-फूटकर लगे रोने

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश इन दिनों प्रतियोगियों के निशाने पर हैं। तेजस्वी प्रकाश पिछले एपिसोड में टिकट टू फिनाले जीतने से हार गईं। प्रतीक सहजपाल एवं तेजस्वी प्रकाश के बीच खतरनाक टक्कर देखने को मिली थी। टास्क के चलते उनके बीच झीना झपटी हुई। तेजस्वी ने प्रतीक पर गंभीर इल्जाम भी लगाए थे। जिसे सुन प्रतीक बहुत दुखी नजर आए।

वही प्रतीक सहजपाल टास्क जीतने के पश्चात् तेजस्वी की बातों पर रोते नजर आए। तेजस्वी ने प्रतीक को टास्क के चलते बोला था- तू मुझ पर चढ़े जा रहा है। तेजस्वी की ये बात प्रतीक के दिल में घर कर गई। तभी टास्क समाप्त होने के पश्चात् वे शमिता शेट्टी के सामने रोते नजर आए। शमिता इस के चलते प्रतीक को चुप कराती दिखाई दी।

वही प्रतीक को शमिता शेट्टी ने गले से भी लगाया। राखी सावंत ने भी प्रतीक को चुप कराते हुए बोला कि वो सबसे रिस्पेक्टफुल बच्चा है। प्रतीक ने बोला कि वे इस घर में सबसे अधिक इन चीजों का ख्याल रखते हैं। तेजस्वी की बातें उनके दिमाग में घूम रही हैं। प्रतीक के समर्थन में प्रतियोगी ही नहीं, बल्कि प्रशंसक भी आए हैं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश को ट्रोल किया जा रहा है। तेजस्वी जिस प्रकार विक्टिम एवं सिम्पेथी कार्ड खेल रही हैं, उससे प्रशंसक खफा हैं। वही टास्क के चलते जब प्रतीक सहजपाल की नाक में चोट लगी थी। तब भी तेजस्वी प्रकाश ने कमेंट मारा था। उन्होंने बोला था कि ये उनका कर्मा है। तेजस्वी प्रकाश की ये बात भी प्रतीक को चुभी भी, जिसके लिए प्रतीक ने तेजस्वी को असंवेदनशील करार दिया।

भारत-नेपाल में छाया आशीष कुलकर्णी का ये जबरदस्त गाना, हुआ सुपरहिट

मशहूर सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती ने पकड़े इस लड़की के पैर, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

इस मशहूर अदाकारा ने 'कुमकुम भाग्य' को कहा अलविदा, ये है शो छोड़ने की वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -