हद से कहीं ज्यादा पतली हो गई यह एक्ट्रेस, कमर देखकर फ्लेट हुए फैंस
हद से कहीं ज्यादा पतली हो गई यह एक्ट्रेस, कमर देखकर फ्लेट हुए फैंस
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो स्वरागिनी में नजर आ चुकीं तेजस्वी ने हाल ही में अपनी पतली कमर दिखाकर सभी को मदहोश कर दिया है. वह अब तक पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया और कर्णसंगिनी जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं. इसी के साथ वह रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लास्ट सीजन में भी शानदार लुक्स में नजर आ चुकीं हैं. वैसे खतरों के खिलाड़ी के लिए तेजस्वी ने काफी मेहनत की और इसका असर उनकी बॉडी पर साफ नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल इस समय तेजस्वी ने अपना वजन काफी कम कर लिया है अब वो बहुत ज्यादा स्लिम हो गई है. वैसे तेजस्वी का काफी सुंदर है, बड़ी आंखें और भरा हुआ चेहरा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है और इस बार तो उन्होंने अपनी सेक्सी कमर दिखकर सभी को घायल कर दिया है. तेजस्वी ने फिटनेस पर ध्यान देकर अपने वजन को कम कर लिया है और अब वह और भी आकर्षक नजर आने लगी है. वैसे अक्सर सोशल मीडिया पर तेजस्वी अपनी सुंदर तस्वीरें शेयर करती हैं लेकिन इस बार साड़ी पहनकर शेयर की गई उनकी तस्वीरों में फैन्स ने एक खास बात नोटिस की है.

जी दरअसल तेजस्वी ने हाल ही में साड़ी पहनी है और यह एक प्री स्टिच साड़ी है, इसके पल्लू को वन शोल्डर ओपन स्टाइल या प्लेटेड स्टाइल में पहना जा सकता है लेकिन तेजस्वी इन दोनों तरीकों को नज़रंदाज़ कर पल्लू को हाथों पर रखते हुए नजर आ रही हैं और इसमें उनकी पतली कमर दिख रही है जो लड़कों को घायल कर रही है. आप देख सकते हैं इस साड़ी में सबसे पहले ध्यान उनकी हद से ज्यादा पतली हो गई कमर पर जा रहा है और सभी उनकी कमर की तारीफें कर रहे हैं. वैसे इन दिनों तेजस्वी शोज से दूर हैं और अपने हॉट लुक को इंस्टाग्राम पर दिखा रहीं हैं.

सिद्धार्थ के बाद असीम पर भड़कीं गौहर खान, कहा- 'कोई संत नहीं हैं...'

एक्ट्रेस ने फैंस संग शेयर की अपने वजन कम करने की टिप्स

आज टीवी के शाहरुख खान का है जन्मदिन, पत्नी के प्यार में अखबार में छपवा दिया ओपन लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -