ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी का वीडियो, आपने देखा क्या?
ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की शादी का वीडियो, आपने देखा क्या?
Share:

टेलीविज़न जगत में यदि कोई मशहूर जोड़ी है, तो वो है तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) तथा करण कुंद्रा (Karan Kundrra)। दोनों के बारे में प्रशंसक जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये कपल शादी की जोड़े में दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद प्रशंसक इनकी शादी के अनुमान लगा रहे हैं। 

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) शादी के जोड़े मे दिखाई दे रही हैं, उनका ब्राइडल मेकअप हो रखा है तथा पीच कलर की ओढ़नी ओढ़ी हुई है। वहीं वहीं करण कुंद्रा  (Karan Kundrra) की बात करें तो वो भी पीच कलर की ही शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं, साथ ही उन्होंने हरे रंग का साफा बांधा हुआ है, दोनों इस वीडियो में बहुत जबरदस्त लग रहे हैं। 
 
आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में एक-दूसरे के नजदीक आए थे। इस शो में पहले तो करण ने अपने प्यार का इजहार किया था मगर बाद में तेजस्वी ने भी करण के लिए उनके दिल में प्यार की बात स्वीकार की थी। कुछ लोगों को यह भी लगा कि यह सब बिग बॉस में अटेंशन पाने के लिए किया जा रहा है मगर ऐसा नहीं था। बिग बॉस खत्म हुए बहुत समय गुजर गया मगर इनका रिश्ता वक़्त के साथ और भी स्ट्रांग हुआ है। वही फिलहाल फैंस दोनों की शादी का ये वायरल वीडियो देख खुश हो रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RIYA ☁️ (@teriadaasx)

शमिता शेट्टी को लगा करंट का झटका, इस गलती की सरेआम मिली सजा

'अनुपमा' सीरियल की भयानक ट्रोलिंग से डरे #Maan, इस अंदाज में मांगी फैंस से माफ़ी

अनुपमा में आएगा जबरदस्त मोड़, होगी इस नई हसीना की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -