तेजस्वी प्रकाश संग करण कुंद्रा ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, देंखे ये VIDEO
तेजस्वी प्रकाश संग करण कुंद्रा ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, देंखे ये VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एवं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इन दिनों रिलेशनशिप में हैं तथा अपने लव लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं तथा अपनी फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपल का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें करण तेजस्वी को सरेआम किस करते दिखाई दे रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो आग की भांति इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वहीं, कपल के प्रशंसक भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे करण तेजस्वी पर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, तेजस्वी एक वक़्त के लिए असहज महसूस करने लगती हैं। करण एवं तेजस्वी बिग बॉस के घर से एक दूसरे के नजदीक आए थे, जिसके पश्चात् उन्हें एक दूसरे के साथ देखा जाने लगा। करण तेजस्वी एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं तथा प्रशंसकों को समय समय पर एक दूसरे को लेकर अपडेट भी देते रहते हैं। दोनों का यह वीडियो देख यूजर्स भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

वही एक शख्स ने लिखा, 'पसंदीदा कपल' एक और यूजर ने लिखा, 'आप दोनों शादी कब कर रहे हैं', वहीं, एक शख्स ने करण और तेजस्वी की खूब प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वे दोनों हमेशा प्रशंसकों को खुश करने का मौका नहीं छोड़ते। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली तेजस्वी प्रकाश जितनी बेहतरीन अभिनेत्री हैं, उतना ही पढ़ने लिखने में वह कमाल की स्टूडेंट रही हैं। कॉलेज टाइम में वह बेहतरीन स्टूडेंट में शुमार थी। उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलीकम्युनिकेशन में इंजीनियरिंग की हुई है। 

टॉवल पहनकर ही कैमरे के सामने आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख चौंके लोग

बिग बॉस 16 ने दी प्रियंका को उड़ान, ऑफर हुई शाहरुख खान की फिल्म

'मुझे छूने तो दीजिए', बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने कास्टिंग काउच को लेकर किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -