पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं तेजस्वी प्रकाश
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं तेजस्वी प्रकाश
Share:

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर ने अपनी कुछ तस्वीरों से सभी को हैरानी में डाल दिय है. आप सभी को बता दें कि वह छोटे पर्दे की सबसे क्यूट एक्ट्रेस मानी जाती हैं लेकिन आज कल ये अपनी क्यूटनेस के लिए नहीं बल्कि अपने हॉट, सेक्सी और खूबसूरत फोटो के लिए फेमस हो रही हैं. जी हाँ, तेजस्वी की सेक्सी और बोल्ड फोटो सुर्खियों में हैं हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है As if kissing the earth with her feet#candid #peace #theoceanblue

इस तस्वीर में वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं और इसी के साथ एक तवसिर और शेयर की है और लिखा है Whiskey in a teacup Styled by @hemlataa9Assisted by @akansha.27 @pbpalak @dhairya.parekhOutfit by @kalkifashion Jewellery by @adiaraqueenjewelryClutch by @ru.saruHeels by @nidhibhandari_official .#aboutlastnight #goldawards2018 #golden इस तस्वीर में वह गोल्डन ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि तेजस्वी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है.

इन्होने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में ‘संस्कार धरोहर अपनों की’ सीरियल से की थी उसके बाद यह कई फेमस टीवी शो में नजर आईं लेकिन इन्हे ज्यादा पहचान ‘स्वरागिनी जोड़िए रिश्तों के सुर’ से मिली थी और इसके बाद वह कॉमेडी नाइट्स लाइव, कॉमडी नाइट्स बचाओ, पेहरेदार पिया की, में नजर आ चुकीं हैं.

कॉफी विथ करण में दीपिका ने किया सबसे बड़ा खुलासा कहा- 'मेरे होने वाले पति....हैं'

फरहान की गर्लफ्रेंड बनते ही गरीब हुईं शिबानी, सड़कों पर कर रहीं हैं यह काम

मिसेज नरूला ने शेयर की रिसेप्शन पार्टी की सबसे प्यारी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -